शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सMumbai Indians के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं Jofra...

Mumbai Indians के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं Jofra Archer: Sunil Gavaskar

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में छठी बार प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाने के इरादे के साथ उतरेगी। जसप्रीत बुमराह समय पर अपनी चोट से उबर नहीं पाए, इसलिए वह पूरे आईपीएल 2023 सीजन को मिस करेंगे। ये रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा। 2023 के आईपीएल सीज़न में आर्चर पहली बार मुंबई इंडियंस के जर्सी में दिखेंगे। पिछले सीज़न में एक खराब सीज़न के बाद मुंबई इंडियंस ने कुछ बड़े खिलाड़ियों को दिसंबर 2022 की नीलामी में अपने टीम का हिस्सा बनाया। इससे आईपीएल 2023 के लिए टीम को और भी मजबूती मिली है। आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के दौरान, मुंबई ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को 8 करोड़ रुपये में खरीदा था। उनको पहले से ही पता था कि आर्चर 2022 के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे लेकिन फिर भी दूरदर्शी सोच के साथ मुंबई ने उनको अपने दल में शामिल किया।

बुमराह की गैरमौजूदगी में मुंबई के फास्ट बॉलिंग यूनिट को लीड करेंगे आर्चर

जोफ्रा आर्चर मुंबई इंडियन्स टीम में शामिल होने और आईपीएल 2023 की पूरी अवधि के लिए उपलब्ध रहने के लिए तैयार है। कई अन्य लोगों की तरह, भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर – का मानना है कि आर्चर के टीम में शामिल होने से इस सीजन में मुंबई की संभावनाएं मजबूत होंगी और आर्चर टीम के लिए ‘ट्रम्प कार्ड’ साबित होंगे।

Also Read: IND VS AUS: DAVID WARNER ने वनडे मैच से पहले गली में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, देखिए VIRAL VIDEO

सुनील गावस्कर ने आर्चर को लेकर दिया बयान

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, “जोफ्रा आर्चर निश्चित रूप से एक तुरुप का इक्का है। इशान किशन ने हाल में ही वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाया है। उनके उपर भी सभी की नज़र होगी। मुझे लगता है कि रोहित शर्मा इस सीजन में वास्तव में कुछ खास करेंगे। मुझे लगता है कि मुंबई इंडियन्स की टीम की सबसे बड़ी कमज़ोरी उनकी स्पिन बॉलिंग है। उनके पास अच्छे तेज़ गेंदबाज है लेकिन स्पिन संयोजन थोड़ा हल्का दिखता है।”

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories