मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमस्पोर्ट्सJos Buttler को भारत आते ही आई चहल की याद, इस अंदाज़...

Jos Buttler को भारत आते ही आई चहल की याद, इस अंदाज़ में अपने दोस्त Chahal के बारे में ली जानकारी

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Jos Buttler: जोस बटलर इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से पहले जयपुर में राजस्थान रॉयल्स टीम के कैंप में शामिल हो गए हैं। राजस्थान रॉयल्स के सुपरस्टार जोस बटलर आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 सीज़न के लिए मंगलवार को भारत पहुंचे, और पहुंचने के बाद उनके पहले तीन शब्द थे, “युज़ी कहाँ है?”। आपको बता दे कि साथी क्रिकेटर चहल का युज़ी के नाम से ही बुलाते हैं। राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया।

सोशल मीडिया पर रॉयल्स द्वारा शेयर किया वीडियो

सोमवार को फ्रेंचाइजी के एक अन्य पोस्ट में युजवेंद्र चहल ने कहा, ‘जोस भाई मैं आपका इंतजार कर रहा हूं।’ दोनों के बीच की दोस्ती काफी पुरानी है। चहल राजस्थान रॉयल्स टीम के मेन स्पिनर होने के साथ ही सबसे मज़ाकिया व्यक्ति भी है। जोस बटलर के ऑन-फील्ड कारनामों ने राजस्थान रॉयल्स को पिछले आईपीएल सीजन के फाइनल में पहुंचने में मदद की। बटलर ने पिछले सीजन में कुल 863 रन बनाए और ऑरेंज कैप अपने नाम किया। उनके साथी और राजस्थान रॉयल्स टीम के प्रमुख स्पिनर चहल ने पिछले सीजन में 27 विकेट लेकर पर्पल कप जीता। राजस्थान रॉयल्स पिछले सीज़न से एक और कदम आगे बढ़कर इस बार ट्रॉफी उठाने की कोशिश करेगी। इसलिए उन्होंने पिछले सीजन से कोचिंग स्टाफ में विश्वास दिखाना जारी रखा है।

Also Read: IPL 2023 शुरू होने से पहले इस खिलाड़ी ने कर दी भविष्यवाणी, बोले – ‘प्लेऑफ तक नहीं जाएगी LSG’

पिछले साल के जैसा ही है राजस्थान रॉयल्स का कोचिंग स्टाफ

कुमार संगकारा राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक और मुख्य कोच के दोहरी भूमिका में काम करना जारी रखेंगे। ट्रेवर पेनी उनके असिस्टेंट के रूप में तैनात रहेंगे। श्रीलंकाई दिग्गज लसिथ मलिंगा भी तेज गेंदबाजी कोच के रूप में फ्रेंचाइजी के साथ बने हुए है। सिद्धार्थ लाहिड़ी सहायक कोच के रूप में और दिशांत याग्निक फील्डिंग कोच के रूप में बने हुए हैं। राजस्थान रॉयल्स अपने आईपीएल 2023 अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करेगी।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories