मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्सKane Williamson: विलियम्सन ने घर को बनाया मैदान ,बेटी संग खेला ऐसा...

Kane Williamson: विलियम्सन ने घर को बनाया मैदान ,बेटी संग खेला ऐसा शॉट, देखते ही फैन हो गए लोग

Date:

Related stories

Kane Williamson: केन  विलियम्सन  इन दिनों अपने घर पर ही क्रिकेट का मजा ले रहे हैं। इन दिनों विलियम्सन  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जिसमे वह अपनी बेटी के संग क्रिकेट मैच का लुफ्त  उठा रहे हैं।

क्या हैं मामला

दरअसल न्यूज़ीलैंड को विश्व  टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब दिलाने में अपनी अहम् भूमिका निभाने वाले विलियम्सन का इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे वह अपनी बेटी के साथ बैट-बॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में विलियम्सन की  बेटी उन्हें धीरे से गेंद फेंकती हैं और विलियम्सन भी उतनी ही सहजता के साथ उसे मारते हैं।  वीडियो के वायरल  होते ही सोशल मीडिया पर यूजर तरह-तरह की  प्रतिक्रियाएं  दे रहे हैं। इस वीडियो को जॉन नाम के शख्स ने साझा किया हैं ।

ये भी पढ़ें:Cricket World Cup Qualifier 2023: “हर दर्द आपको बुद्धिमान बनाता है”,Nicholas Pooran के इस बयान को सुनकर क्यों भावुक हो रहे लोग?

शानदार हैं विलियम्सन का करियर

केन  विलियम्सन के करियर पर अगर नजर डाले तो यह शानदार रहा है। आपको बता दे कि केन विलियम्सन ने न्यूज़ीलैंड के लिए खेलते हुए सबसे ज्यादा बार अंतराष्ट्रीय शतक लगाया हैं। वह न्यूज़ीलैंड के ऐसे पहले खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने 900 एलो रेटिंग पार किया हों। केन टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 पर भी काबिज हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें:OMG 2 रिलीज से पहले खास अंदाज में नजर आए Pankaj Tripathi, मीडिया से इस तरह मिले एक्टर

यादगार रहा 2019 विश्व कप

अगर आईसीसी के अब तक के सबसे रोमांचक विश्व कप की  बात करें तो 2019 में इंग्लैंड और वेल्स में हुआ विश्व कप अब तक का सबसे यादगार विश्व कप रहा जहां इंग्लैंड ने न्यूज़ीलैंड का दिल तोड़ते हुए महज कुछ अंतरों से वर्ल्ड कप जीता था। विश्व कप में न्यूज़ीलैंड की इंग्लैंड के खिलाफ यह हार इतिहास के सबसे यादगार हारों में से एक है। केन  विलियम्सन की कप्तानी में ही न्यूज़ीलैंड की टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए टेस्ट और वनडे रैंकिंग में अपने स्थिति को बेहतर किया था। आपको बता दें कि केन की कप्तानी में न्यूज़ीलैंड दुनिया की नंबर  टेस्ट टीम भी बनी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories