शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमदेश & राज्यमध्य प्रदेशKIYG 2023: खेलो इंडिया यूथ गेम के लिए मोबाइल ऐप लांच, एक...

KIYG 2023: खेलो इंडिया यूथ गेम के लिए मोबाइल ऐप लांच, एक क्लिक पर जानें सबकुछ

Date:

Related stories

KIYG 2023: मध्य प्रदेश के जबलपुर में खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 (Khelo India Youth Games 2023) (KIYG 2023) का शुभारंभ 30 जनवरी को किया जायेगा। इस गेम में 27 प्रकार के खेल खेले जाएंगे। खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आयोजन मध्य प्रदेश के आठ जिलों में होगा। लेकिन इस बीच युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय ने इस खेल की जानकारी और बेहतर बनाने के लिए एक मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया गया है।

KIYG खेल के लिए बनाया गया मोबाइल एप्प

युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 के लिए एक विशेष मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया है, ताकि खेलों में भाग लेने वाले एथलीटों, कोच, सहायक कर्मचारियों, एथलीटों के अभिभावकों और खेलों में भाग लेने वाले सभी राज्यों के अधिकारियों को एक बटन के एक क्लिक पर खेल के बारे में सभी जानकारी की उपलब्धता सुनिश्चित की जा सके। पहली बार, खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए एक समर्पित ऐप लॉन्च किया गया है।

Also Read: HOCKEY WORLD CUP 2023 में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद हॉकी कोच GRAHAM REID ने दिया इस्तीफा, जानें क्यों नहीं संभाल पाए टीम?

इन आसान स्टेप के साथ कर सकते हैं अपने मोबाइल में इंस्टाल

ऐप डाउनलोड लिंक:

प्ले स्टोर :

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.sportsauthorityofindia.kheloindiagames

ऐप स्टोर :

https://apps.apple.com/in/app/khelo-india-games/id1665110083

व्हाट्सएप चैटबॉट:

https://wa.me/919667303515?text=Hi%21

Also Read: U19 WOMEN’S T20 WORLD CUP FINAL: भारत की बेटियों ने लहराया तिरंगा, फाइनल मैच में 7 विकेट से इंग्लैंड को हराकर जीता वर्ल्ड कप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories