शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सKKR के कप्तान Shreyas Iyer IPL 2023 से हुए बाहर, ये दो...

KKR के कप्तान Shreyas Iyer IPL 2023 से हुए बाहर, ये दो खिलाड़ी ले सकते हैं अय्यर की जगह

Date:

Related stories

IPL 2023: श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के एक प्रमुख बल्लेबाज़ है। विशेष रूप से वनडे फॉर्मेट में वे टीम इंडिया के लिए मिडिल ऑर्डर में खेलते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन करते है। लेकिन ये भी एक तथ्य है कि श्रेयस अय्यर को हमेशा से ही बैक इंजरी की समस्या रही है। अब खबर आ रही है कि उनकी ये बैक इंजरी की समस्या के लिए सर्जरी ही एकमात्र विकल्प है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी टेस्ट मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा होते हुए भी अय्यर कमर की इंजरी की वजह से बैटिंग करने नहीं उतर सके थे। इसी इंजरी की वजह से वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए वनडे सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन सके थे।

ये दो बल्लेबाज ले सकते हैं श्रेयस अय्यर की जगह

श्रेयस अय्यर के गैरहाजिरी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को किसी अच्छे विकल्प की तलाश है। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम इन दो खिलाड़ियों को अपने दल का हिस्सा बना सकती है।

करुण नायर हो सकते है अच्छे विकल्प

सीनियर बल्लेबाज करुण नायर एक ऐसे बल्लेबाज़ है जिन्होंने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए टेस्ट क्रिकेट में ट्रिपल सेंचुरी जड़ा है। करुण नायर आईपीएल 2023 की नीलामी में नहीं बिके। नायर पिछले एक दशक से आईपीएल का हिस्सा हैं। वे 4 अलग-अलग टीमों के लिए खेल चुके हैं। पिछले साल वे राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा रहे थे। राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 में फाइनल में पहुँची लेकिन हार गई थी। नायर को 2022 में केवल 3 मैचों में खेलने का मौका मिला। वे कुल 16 रन बना सके।

Also Read: IND vs AUS: जब क्रिकेट के मैदान में पहुंच गया कुत्ता, देखें Video

प्रियम गर्ग को भी टीम में ले सकती है कोलकाता नाइट राइडर्स

प्रियम गर्ग को IPL 2023 की नीलामी में कोई खरीददार नहीं मिला। हालांकि उनका बेस प्राइस केवल 20 लाख रुपये ही था। गर्ग ने हैदराबाद की टीम के लिए पिछले 3 सीज़न खेले। उन्हें हैदराबाद की टीम ने अलग-अलग बैटिंग ऑर्डर पर बैटिंग करने के लिए भेजा। अभी तक प्रियम गर्ग ने IPL में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। उन्होंने 17 IPL मैचों में 115 की स्ट्राइक रेट से और 15 के औसत से रन बनाए है। हालांकि प्रियम गर्ग को उनके अब तक के आईपीएल रनों के आधार पर आंकना अनुचित होगा। घरेलू क्रिकेट में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। 25 मैचों में उनका औसत 51 का रहा है। प्रियम गर्ग अभी केवल 23 वर्ष के है। कोलकाता नाइट राइडर्स को काफी कम कीमत पर प्रियम गर्ग जैसा एक अच्छा युवा बल्लेबाज़ मिल सकता है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories