शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023 शुरू होने से पहले KKR को लगा एक और बड़ा...

IPL 2023 शुरू होने से पहले KKR को लगा एक और बड़ा झटका, कप्तान Shreyas Iyer के बाद अब ये तेज़ गेंदबाज़ हुआ चोटिल

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स के उपर एक के बाद एक मुसीबतें आती जा रही है। दो दिनों पहले ही खबर आई कि लिटन दास और शाकिब अल हसन टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने दोनों ही क्रिकेटरों को NOC देने से साफ इनकार कर दिया है। टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर भी इंजरी की वजह से एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे। अब न्यूज़ीलैंड टीम के तेज़ गेंदबाज़ लॉकी फर्ग्यूसन भी आईपीएल 2023 के शुरुआत में कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण ऑकलैंड में 25 मार्च को खेले जाने वाले श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से बाहर कर दिया गया है।

रोज़ाना कोलकाता नाइट राइडर्स की बढ़ रही मुश्किलें

कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले ही मुसीबतों का सामना कर रही है। उनके कप्तान श्रेयस अय्यर का पीठ की चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना लगभग तय है। आयरलैंड श्रृंखला के कारण उन्हें बांग्लादेश के क्रिकेटरों शाकिब अल हसन और लिटन दास की सेवाएं मिलने की संभावना नहीं है और अब यह पता चला है कि लॉकी फर्ग्यूसन भी शुरुआत में कुछ मैचों से दूर हो सकते हैं। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण 25 मार्च को ऑकलैंड में श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले वनडे से बाहर हो गए हैं।

Also Read: IPL 2023: 157 KMPH की रफ्तार से आईपीएल में कहर बरपा चुका तूफानी गेंदबाज चोटिल, बढ़ी KKR की मुश्किलें

गुजरात टाइटंस के साथ ट्रेड करके KKR में शामिल हुए फर्ग्यूसन

फर्ग्यूसन केकेआर में ट्रेड के ज़रिए शामिल हुए। उन्हें और अफगानिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ को इस साल की मिनी-नीलामी से पहले ऑल-कैश डील में गुजरात टाइटन्स से खरीदा गया था। फर्ग्यूसन ने जीटी के लिए पिछले साल के आईपीएल में 13 मैचों में 12 विकेट लिए थे। IPL के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक, फर्ग्यूसन ने केकेआर के लिए आईपीएल 2019 से 2021 तक खेला। उन्होंने तीन सीजन में 18 मैच खेले और 21 विकेट लिए। उन्हें आईपीएल 2022 से पहले मेगा नीलामी में गुजरात टाइटन्स द्वारा 10 करोड़ रुपये में खरीदा गया था।

अगर फर्ग्यूसन पहले कुछ मैचों के लिए अनुपलब्ध है, तो न्यूजीलैंड के अनुभवी टिम साउदी का प्लेइंग 11 में शामिल होना और उमेश यादव के साथ केकेआर के फास्ट बॉलिंग यूनिट को संभालना निश्चित है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories