गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सKKR VS RCB IPL 2023: Karan Sharma की फिरकी के सामने कोलकाता...

KKR VS RCB IPL 2023: Karan Sharma की फिरकी के सामने कोलकाता का मध्यक्रम पस्त, देखें वीडियो

Date:

Related stories

IPL Viral Video: मैदान पर पर दिखा Liam Livingstone का जादू, लपका ऐसा कैच की बल्लेबाज के उड़े होश…देखें Video

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। 16वें सीजन का 53वां लीग मुकाबला पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मैच कोलकाता के इडेन गार्डन में खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स के लियाय लिंगस्टोन ने केकेआर के कप्तान नितीश राणा का शानदार कैच पकड़कर आउट किया।

RCB VS KKR IPL 2023: Jason Roy की ‘रॉयल’ बल्लेबाजी, महज 24 गेंदों पर जड़ा अर्धशतक…देखें Video

RCB VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 36वां लीग मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में केकेआर के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय की आतिशी बल्लेबाजी देखने को मिली।

KKR VS CSK IPL 2023: Jason Roy ने CSK के खिलाफ जमकर बरसाए चौके-छक्के, 10 गेंदों पर जड़ दिए 50 रन

KKR VS CSK IPL 2023: आईपीएल 2023 का 33वां लीग मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में केकेआर के बेहतरीन बल्लेबाज जेसन रॉय की तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली।

KKR VS RCB IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। आईपीएल 2023 का 9वां मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी के गेंदबाजों ने शानदार गेंजबाजी की। आरसीबी के लेग स्पिनर करण शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए केकेआर के विस्टफोटक बल्लेबाजों को सस्ते में पवेलियन भेजा दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

करण शर्मा ने केकेआर के मध्यक्रम को किया धराशाई

दरअसल, आरसीबी के फिरकी गेंदबाज पारी का 12वां ओवर करने के लिए आए। करण शर्मा ने 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर अर्धशतक बनाकर खेल रहे रहमानुल्लाह गुरबाज को आउट किया। करण शर्मा ने रहमानुल्लाह गुरबाज को उनके निजी स्कोर 57 रनों पर शॉट थर्ड मैन में आकाश दीप के हाथों कैच कराकर आउट किया, इसकी अगली गेंद पर बल्लेबाज करने आए विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल को पहली ही गेंद पर विराट कोहली के हाथों कैच कराकर आउट कर दिया। रसेल बिना खाता खोले आउट हुए।

करण शर्मा की गेंदबाजी का वीडियो वायरल

करण शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए केकेआर के मध्यक्रम को उखाड़ कर रख दिया। करण शर्मा की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं आईपीएल के आधिकारिकट ट्विटर हैंडल से भी करण शर्मा की बेहतरीन गेंदबाजी का वीडियो पोस्ट किया गया है। करण शर्मा ने आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में भी शानदार गेंदबाजी की थी, करण शर्मा ने आईपीएल 2023 के पहले मैच में दो विकेट हासिल किए थे।

Also Read: Urvashi Rautela पर इस Pakistani Cricketer का आया दिल, बोले- ‘दुल्हन तैयार है तो शादी कर लूंगा’

आरसीबी ने करण शर्मा को 50 लाख में खरीदा

आरसीबी ने करण शर्मा का आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन मे खरीदा था। इससे पहले वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा थे। आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में करण शर्मा को आरसीबी ने 50 लाख की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। करण शर्मा के आईपीएल करियर की बात करें तो करण शर्मा ने अभी तक 69 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें करण शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 61 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान करण शर्मा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 16 रन देकर चार बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है।

Also Read: Urvashi Rautela पर इस Pakistani Cricketer का आया दिल, बोले- ‘दुल्हन तैयार है तो शादी कर लूंगा’

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories