सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सKKR VS RCB IPL 2023: Shardul Thakur ने खेली आतिशी पारी, जड़ा...

KKR VS RCB IPL 2023: Shardul Thakur ने खेली आतिशी पारी, जड़ा सीजन का सबसे तेज अर्धशतक

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

KKR VS RCB IPL 2023: आईपीएल 2023 का 9वां मैच मैच रॉयल चैंलजर्स बैंगलौर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच कोलकाता के इडेन गार्डन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने जहां सरेंडर कर दिया तो वहीं शार्दुल ठाकुर ने आतिशी पारी खेलते हुए अर्धशतक लगाया। शार्दुल ठाकुर ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई। शार्दुल ठाकुर की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शार्दुल ने आकाश दीप और ब्रेसवेल को जमकर धोया 

केकेआर से शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने आतिशी अर्धशतकीय पारी खेली। शार्दुल ठाकुर तब बल्लेबाजी करने आए जब केकेआर के टॉप के पांच बल्लेबाज महज 89 रनों पर पवेलियन लौट चुके थे। शार्दुल ठाकुर ने क्रीज पर आते ही आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। शार्दुल ठाकुर ने आकाश दीप के 13वें ओवर से कुल 19 रन बटौरे। शार्दुल ठाकुर ने 13वें ओवर में आकाश दीप को तीन चौके और एक छक्का लगाया। शार्दुल ठाकुर यहीं नहीं रूके अगले ओवर में शार्दुल ठाकुर ने फिर शानदार बल्लेबाज की और न्यूज़ीलैंड के ब्रेसवेल को जमकर धोया। शार्दुल ठाकुर का वीडियो

शार्दुल ने 200 से अधिक स्ट्राइक रेट से की बल्लेबाजी

माइकल ब्रेसवेल पारी का 15वां ओवर करने आए और बल्लेबाज कर रहे थे शार्दुल ठाकुर। शार्दुल ठाकुर ने ब्रेसवेल को इस ओवर में दो गगन चुंबी छक्के लगाए। जिसे ब्रेसवेल सिर्फ देखते रह गए। शार्दुल ठाकुर के छक्के का वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। शार्दुल ठाकुर ने 29 गेंदों पर 68 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान शार्दुल ठाकुर ने 9 चौके और तीन छक्के लगाए। यहां देखें शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी का वीडियो।

इस दौरान शार्दुल ठाकुर का स्ट्राइक रेट 234 से अधिक रहा। केकेआर के फैंस के शार्दुल ठाकुर की आतिशी पारी का जमकर लुफ्त उठाया। केकेआर के फैंस चाहेंगे शार्दुल ठाकुर ऐसे ही टीम के लिए अहम पारी खेले और कोलकाता नाइटराइडर्स को तीसरी बार चैंपियन बनाए।

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories