रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सKKR VS SRH IPL 2023: Andre Russell ने सामने धराशाई हुआ SRH...

KKR VS SRH IPL 2023: Andre Russell ने सामने धराशाई हुआ SRH का टॉप ऑर्डर, ऐसे आउट हुए मयंक और राहुल त्रिपाठी

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

KKR VS SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 19वां कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदाबाद के बीच कोलकाता के इडेन गॉर्डन में खेला जा रहा है। इस मैच में आंद्रे रसेल का कहर देखने को मिला। आंद्रे रसेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के दो पावर प्ले में ही चटका दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रसेल की गेंदबाजी की कहर 

केकेआर के बेहतरीन ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का कहर देखने को मिला। आंद्रे रसेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए एक ही ओवर में सनराइजर्स हैरदाबाद को दो झटके दिए। आंद्रे रसेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो ओवर में 21 रन देकर हैदराबाद के दो अहम बल्लेबाजों को आउट किया। आंद्रे रसेल ने पहले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को आउट किया। रसेल ने मयंक अग्रवाल को वरुण चक्रवर्ती के हाथों कैच कराकर आउट किया।

Also Read: एक बार फिर Harbhajan Singh औक S.Sreesanth के बीच हुआ झगड़ा! वीडियो देख फैंस के उड़े होश

रसेल की शानदार गेंदबाजी की वीडियो वायरल

इसके बाद रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद को सबसे बड़ा झटका दिया। हैदराबाद के बेहतरीन बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को आउट किया। राहुल त्रिपाठी और मयंक अग्रवाल 9-9 रन बनाकर आउट हुए। आंद्रे रसेल की शानदार गेंदबाजी की वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड भी किया गया है। फैंस रसेल की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं। रसेल की शानदार गेंदबाजी का वीडियो।

रसेल का शानदार रहा है आईपीएल करियर 

आंद्रे रसेल के लिए आईपीएल करियर शानदार रहा है। आंद्रे रसेल ने आईपीएल करियर में अभी तक 101 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने करीब 30 की औसत से 2071 रन बनाए हैं। इस दौरान आंद्रे रसेल ने 10 अर्धशतकीय पारी भी खेली हैं। इस दौरान रसेल का सर्वोच्च स्कोर नाबाद 88 रन रहा है। इसके साथ ही आंद्रे रसेल ने गेंदबाजी में भी कमाल किया है। रसेल ने 101 मैचों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 89 विकेट भी झटके हैं। इस दौरान रसेल का बेस्ट परफॉमेंस 15 रन देकर पांच विकेट एक साथ लेना रहा है।

Also Read: एक बार फिर Harbhajan Singh औक S.Sreesanth के बीच हुआ झगड़ा! वीडियो देख फैंस के उड़े होश

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories