शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सNew Year पर KL Rahul को Athiya Shetty संग फोटो शेयर करना...

New Year पर KL Rahul को Athiya Shetty संग फोटो शेयर करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने ली चुटकी- ‘भाई रन कब बनेंगे’

Date:

Related stories

KL Rahul: टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अपने अंदाज में नए साल को सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए फोटो अपलोड किया। लेकिन टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और उन्होंने नए साल पर अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ फोटो डाला लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

केएल राहुल हुए जमकर ट्रोल

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने साल के पहले दिन जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन का फोटो शेयर किया और उसमें केएल राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ फोटो शेयर किया जिसके बाद फैंस ने राहुल की जमकर चुटकी ली कर खूब ट्रोल किया। ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ‘भाई रन कब बनेंगे।’ तो वहीं दूसरे वाले ने लिखा कि, परफॉरमेंस देनी होगी सस्टेन करने के लिए हर जगह।

Also Read: SOURAV GANGULY: नई भूमिका में दिखे दादा, साल 2023 के पहले ही दिन छक्कों की बरसात कर मचाई दर्शकों में खलबली, देखें VIDEO

यहां देखें रिएक्शन:

खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं केएल राहुल

टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल का यह पूरा साल खराब रहा है और उन्होंने इस साल टेस्ट मैचों में मात्र 20 की औसत से टोटल 125 रन बनाए हैं। लेकिन फिर भी राहुल को बार-बार मौका दे कर BCCI बाकी खिलाड़ियों के साथ अन्याय कर रही है। सबसे बड़ी बात यह है खराब फॉर्म से गुजर रहे राहुल को टीम की कप्तानी भी दी गई है। बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी राहुल ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories