सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सKL Rahul ने टीम इंडिया के लिए भेजा संदेश, फैंस बोले- 'अब लगेगी...

KL Rahul ने टीम इंडिया के लिए भेजा संदेश, फैंस बोले- ‘अब लगेगी पनौती’

Date:

Related stories

KL Rahul: केएल राहुल आईपीएल 2023 में पैर की चोट के चलते बाहर हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए विदेश में जाना पड़ा था। जिसके बाद वह अपनी रिकवरी से जूझ रहे है। हालांकि, इस चोट के चलते ही उन्होंने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल से अपना नाम वापसी ले लिया था। उनके स्थान पर ईशान किशन को टीम में शामिल किया गया है। इसी बीच फाइनल मुकाबले से पहले केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए एक खास संदेश भेजा है।

केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए भेजा संदेश

केएल राहुल वर्तमान समय में टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। वह आईपीएल के दौरान आरसीबी के खिलाफ एक मुकाबले में चोटिल हो गए थे। वहीं इसी चोट की वजह से उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी भी छोड़नी पड़ी थी। हालांकि, इसी बीच चोटिल केएल राहुल ने रोहित शर्मा एंड कम्पनी को लिए एक संदेश भेजा है। उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने टीम इंडिया की नई जर्सी में अपनी स्टोरी में लिखा कि, ‘गुड लक लड़को,खिताब जीतके आना’।

टीम इंडिया की होगी खिताबी जंग

रोहित शर्मा एंड कम्पीन अब से कुछ ही देर में पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम से भिड़ने वाली है। इस फाइनल मुकाबले का टॉस भारत ने जीता है और पहले गेदंबाजी करने का फैसला किया है। इस टॉस को जीतने के साथ ही हिटमैन ने अश्विन की जगह शार्दूल ठाकुर को टीम में चुना है। वहीं टीम इंडिया 4 तेज गेदंबाजों के साथ मैंदान पर उतरने वाली है।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories