शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सघुटनें की चोट हुई गंभीर, Virat Kohli हुए WTC Final से बाहर...

घुटनें की चोट हुई गंभीर, Virat Kohli हुए WTC Final से बाहर ! रोहित शर्मा के लिए आई बुरी खबर, भारत की हार हुई तय !

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli: रॉयल चैलेजर्स बेेंगलोर का आईपीएल 2023 का सफर खत्म हो चुका है। इस टीम ने इस सीजन में 14 मैचो में से 7 मुकाबले जीते है। इन सभी मुकाबलो में से ज्यादातर विराट कोहली के बल्ले ने आग लगा के रखी हुई थी। वहीं उन्होंने आखिरी मुकाबले में धुंआ उठा के रखा हुआ था। लेकिन, इसी बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। टीम के अनुभवी स्टार खिलाड़ी 70वें मुकाबले में फिल्डिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए थे। चोट इतनी गहरी थी कि उन्हें बीच मैदान से वापसी डगआउट में जाना पड़ा था। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लग सकते है।

विराट कोहली हो सकते है WTC के फाइनल से बाहर

दरअसल, मुकाबले के दौरान विराट कोहली विजय शंकर का कैच लपकने के चक्कर में बुरी तरह से घायल हो गए थे। उन्होंने कैच तो लपक लिया लेकिन, अपने घुटने को बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। वहीं बीच मुकाबले में देखा गया था कि कोहली चोटिल हो गए है और डगआउट में बैठे कर दर्द से कर्रा रहे है। वहीं अब उनकी इस गंभीर चोट के बाद उनके विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के मुकाबले में खेलने पर संशेय बना हुआ है। हालांकि, अभी तक उनके मामले में बीसीसीआई की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़े: Shankar ने जड़ा 103 मीटर का गगनचुंबी छक्का तो Virat की पत्नी के चेहरे पर पसर गया मातम, वायरल हुआ वीडियो

7 जून को खेल जाए डब्लूटीसी फाइनल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून को खेला जाएगा। यह मुकाबला इंग्लैंड के ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसके लिए टीम इंडिया की 15 सदस्यीय दल का पहले से ही घोषणा की जा चुकी है। जिसमें विराट कोहली भी शामिल है। ऐसे में यदि चोट गंभीर हुई तो वो वह इस मुकाबले में खेल नहीं पाएंगे। जिसका खामियाजा भारत को फाइनल मुकाबले में हार के साथ भुगतना पड़ सकता है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories