गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सकिसी Model से कम नहीं हैं Krunal Pandya की पत्नी, Pankhuri Sharma...

किसी Model से कम नहीं हैं Krunal Pandya की पत्नी, Pankhuri Sharma की खूबसूरती का नहीं है कोई जवाब!

Date:

Related stories

Krunal Pandya-Pankhuri Sharma: साल 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। साल 2008 में आईपीएल का पहला सीजन खेला गया था। आज सीजन के 11वें दिन लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला है। पिछले मुकाबले में लखनऊ के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन के बाद क्रुणाल सोशल मीडिया पर छा गए थे। वहीं, क्रुणाल अपनी पत्नी पंखुरी शर्मा को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं। उनकी पत्नी की खूबसूरती के क्या ही कहने।

किसी मॉडल से कम नहीं है पंखुरी

लखनऊ सुपर जायंट्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी शर्मा किसी मॉडल से कम नहीं हैं। पंखुरी शर्मा का जन्म 4 मार्च 1991 को हुआ था।

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं

क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी शर्मा सोशल मीडिया से लेकर आईपीएल तक सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसका कारण उनकी खूबसूरती है।

पेशे से रह चुकी हैं मॉडल

पंखुरी शर्मा पेशे से मॉडल रह चुकी हैं। साथ ही उन्हें डांसिंग का भी बहुत शौक है।

ये भी पढ़ें: Vini Raman के प्यार में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर Glenn Maxwell हुए थे ‘क्लीन बोल्ड’, बेहद दिलचस्प है दोनों की Love Story

साल 2015 में क्रुणाल से हुई थी मुलाकात

क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या की पंखुरी से मुलाकात साल 2015 मे हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई, फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

2017 में दोनों ने की थी शादी

दोनों करीब 2 सालों तक अफेयर में रहे। इसके बाद 27 दिसंबर 2017 को दोनों ने शादी कर ली।

इस दिन क्रुणाल ने शादी के लिए किया था प्रपोज

जानकारी के अनुसार साल 2017 में जब मुंबई इंडियंस चैंपियन बना था, इसी दिन क्रुणाल पांड्या ने पंखुरी को शादी के लिए प्रपोज किया था।

इंस्टाग्राम पर 543 फॉलोअर्स

पंखुरी शर्मा के इंस्टाग्राम पर 543K फॉलोअर्स है। वे आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। साथ ही क्रुणाल पांड्या के साथ भी तस्वीरें शेयर करती हैं। दोनों की आपस में खूब जमती भी है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan Royals के Jos Buttler की पत्नी Louise Webber हैं काफी खूबसूरत, सोशल मीडिया पर मचाती हैं तहलका

Latest stories