गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्स'अब कुछ नहीं बचा' कहकर दिग्गज फुटबॉलर Lionel Messi ने दिए रिटायरमेंट के...

‘अब कुछ नहीं बचा’ कहकर दिग्गज फुटबॉलर Lionel Messi ने दिए रिटायरमेंट के संकेत, फैंस का टूटा दिल

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Lionel Messi: अर्जेंटीना की टीम ने आखिकार शानदार प्रदर्शन करते हुए फुटबॉल वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया। यह खिताब जीतने का सपना अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के साथ पुरी दुनिया ने देखा था। लियोन ने जिस दिन ट्रॉफी को अपने हाथों में लिया उनके फैंस खुशी से झूम उठे। लेकिन इस जीत के बाद लियोनेल मेसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

मेसी कह सकते है फुटबॉल को अलविदा

फुटबॉल जगत के सबसे मशहूर खिलाड़ी ने अपने रिटायरमेंट के संकेत दे दिए है । आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान दिग्गज खिलाड़ी ने कहा है कि ” अब मैंने अपने करियर में सब कुछ हासिल कर लिया है और अब कुछ नहीं बचा है। अब मेरे करियर के अंत का अनोखा रास्ता निकलने वाला है। जब मैने खेलना शुरू किया था तो कभी नही सोचा था की मैं इस मुकाम तक पहुंच पाऊंगा। खासकर वर्ल्ड कप को जीतना मेरे लिए सबसे शानदार पल रहा। अब कुछ नहीं बचा है।

Also Read: IND VS NZ: SURYAKUMAR YADAV ने हासिल किया एक और बड़ा कीर्तिमान, MR.360 को पीछे छोड़, बनाया यह खास रिकॉर्ड

मेसी के नाम दर्ज है कई रिकॉर्ड

आपको बता दें कि Lionel Messi की वजह से ही पिछली साल अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप जीता था। बेहतरीन फुटबॉलर लियोनेल मेसी सात बार के बलून डी अवार्ड को अपने नाम किया है। आपको बता दें कि पिछली साल हुए वर्ल्ड कप के दौरान उन्हें 2022 के सर्व श्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब भी मिला है। वह वर्ल्ड कप के अलावा सात बार बलोन डिओर, रिकॉर्ड छह बार यूरोपीय गोल्डन शूज, 1 बार कोपा अमेरिका कप, बार्सीलोना के साथ रिकॉर्ड 35 खिताब, ला लिगा में 474 गोल , एक क्लब (बार्सीलोना) के लिए सर्वाधिक 672 गोल कर चुके हैं।आपको बता दें कि मेसी अपने देश के पूर्व लीजेंड डिएगा माराडोना को बहुत पसंद करते थे । माराडोना भी मेसी को बहुत मानते थे । दिसंबर 2020 में माराडोना की मौत हो गई थी।

Also Read: जब कंगारू टीम ने किया था क्रिकेट खेल को कलंकित, दोनों टीमों के प्रधानमंत्री तक पहुंचा था मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories