शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सLionel Messi ने ठुकराया अल हिलाल के 3600 करोड़ का ऑफर, अपने...

Lionel Messi ने ठुकराया अल हिलाल के 3600 करोड़ का ऑफर, अपने पुराने क्लब में कर सकते हैं वापसी!

Date:

Related stories

Lionel Messi: फुटबॉल के फैंस को जल्द ही एक बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के कप्तान लियोनल मेसी एक बार फिर अपने पुराने क्लब बार्सिलोना के लिए वापसी कर सकते हैं। जिसके बाद ये कहा जा रहा है लियोनल मेसी अपने मौजूदा क्लब पेरिस सेंट जर्मेन पीएसजी को छोड़ देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स में पिछले कुछ दिनों से मेसी का नाम बार्सिलोना के साथ जुड़ रहा है। अब बार्सिलोना क्लब के अध्यक्ष जोआन लापोर्ता ने लियोनल मेसी को लेकर बड़ी जानकारी साझा की है।

बार्सिलोना में हो सकती है मेसी की वापसी

जोआन लापोर्ता रविवार को बार्सिलोना और गेटाफे के बीच फुटबॉल मैच देखने पहुंचे, जहां उन्होंने गेटाफे स्टेडियम में बार्सिलोना फैंस ने उनके कुछ बातचीत की। इसी दौरान एक फैन ने जोआन लापोर्ता से बार्सिलोना टीम में मेसी की वापसी को लेकर सवाल किया, जिसपर जोआन लापोर्ता ने कहा हां। जिसके बाद से बार्सिलोना के फैंस को मेसी के वापस बार्सिलोना टीम में लौटने की उम्मीद बढ़ गई है। ऐसा कहा जा रहा है लियोनल मेसी एक बार फिर अपने पुराने क्लब में वापस आ सकते हैं।

Also Read: फीफा वर्ल्ड कप के बाद पहली बार अर्जेंटीना की जर्सी पहन मैदान में उतरे Lionel Messi, दागा कैरियर का 800वां गोल

बार्सिलोना ने नहीं किया था कॉन्ट्रैक रिन्यू

बता दें कि साल 2021 में समर ट्रांसफर विडो में बार्सिलोना की ओर से उन्हें नई कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिया गया जिसके बाद लियोनल मेसी पेरिस खेलने चले गए। हालांकि पेरिस की ओर से पहले सीजन लियोनल मेसी कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके, लेकिन दूसरे सीजन मेसी ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया और दो साल में लियोनल मेसी ने तीन इंटरनेशनल खिताब जीते। वहीं अर्जेंटीना टीम ने कोपा अमेरीका, फिनालिसिमा और वर्ल्ड कप पर भी कब्जा किया।

मेसी ने 3600 करोड़ का ऑफर ठुकराया

बता दें कि पेरिस की पीएसजी ने लियोनल मेसी के सामने नए अनुबंध रखे हैं, लेकिन लियोनल मेसी ने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किए हैं, जिसके बाद अब मेसी के पूराने क्लब बार्सिलोना ने उन्हें वापसी टीम में करने में रूची दिखाई है। वहीं इस बेहतरीन प्लेयर को सऊदी अरब के अल हिलाल क्लब ने भी 3600 करोड़ रुपये सैलरी ऑफर की थी, लेकिन लियोनल मेसी ने सऊदी अरब के इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

Also Read: फीफा वर्ल्ड कप के बाद पहली बार अर्जेंटीना की जर्सी पहन मैदान में उतरे Lionel Messi, दागा कैरियर का 800वां गोल

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories