मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सLSG VS DC IPL 2023: Kyle Mayers ने डेब्यू मैच में रचा...

LSG VS DC IPL 2023: Kyle Mayers ने डेब्यू मैच में रचा इतिहास, 200 के स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक

Date:

Related stories

Jake Fraser McGurk ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मारा IPL 2024 का सबसे तेज अर्धशतक

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज Jake Fraser...

LSG VS DC IPL 2023: आईपीएल 2023 का तीसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है, दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में चल रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। इस मैच में लखनऊ के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स ने आक्रामक पारी खेल अर्धशतकीय जड़ा है।

काइल मेयर्स ने दिल्ली के गेंदबाजों को जमकर धोया 

काइल मेयर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। काइल मेयर्स इकाना स्टेडियम के चारों ओर चौकों और छक्कों की बारिश कर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। काइल मेयर्स ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली। इस दौरान काइल मेयर्स ने सात छक्के और दो चौके लगाए।

काइल मेयर्स ने डेब्यू मैच में लगाया अर्धशतक

काइल मेयर्स आईपीएल में आज अपना डेब्यू मुकाबला खेल रहे हैं। वेस्टइंडीज का यह बल्लेबाज कप्तान केएल राहुल और टीम मैनेजमेंट के भरोसे पर खरा उतरा और पहले ही मैच में धमाकेदार पारी खेली टीम में जगह बना ली। डेब्यू मैच में ही काइल मेयर्स ने 190 से अधिक के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। काइल मेयर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के हर गेंदबाजी की जमकर धुनाई की। दिल्ली कैपिटल्स के सभी गेंदबाजी काइल मेयर्स के सामने असहाय नजर आए।

काइल मेयर्स की आक्रामक बल्लेबाजी का वीडियो आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें काइल मेयर्स तेज गेंद मुकेश कुमार की गेंद पर ओवर लॉग ऑन के ऊपर से छक्का मारा। काइल मेयर्स के इस छक्के को देखकर गेंदबाज भी चौंक गया।

Also Read: PBKS VS KKR IPL 2023: पंजाब किंग्स ने KKR को 7 रनों से हराया, अर्शदीप सिंह बने मैच के हीरो

काइल मेयर्स को पिछले साल नहीं मिला था खेलने का मौका

काइल मेयर्स को लखनऊ सुपर जायंट्स ने भारी राशि देकर खरीदा है। दरअसल, आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने काइल मेयर्स पर 50 लाख की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में किया था, लेकिन दुर्भाग्यवश काइल मेयर्स को आईपीएल 2022 में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला और लखनऊ सुपर जायंट्स ने काइल मेयर्स को साल 2023 आईपीएल सीजन के लिए रिटेन किया और 50 लाख में फिर खरीदा। काइल मेयर्स ने मौका मिलते ही शानदार प्रदर्शन कर फैंस को प्रभावित किया।

Also Read: PBKS VS KKR IPL 2023: पंजाब किंग्स के इस बल्लेबाज के सामने Sunil Narine दिखे बेबस, जमकर लुटाए रन

Latest stories