मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सPBKS VS KKR IPL 2023: पंजाब किंग्स के इस बल्लेबाज के सामने...

PBKS VS KKR IPL 2023: पंजाब किंग्स के इस बल्लेबाज के सामने Sunil Narine दिखे बेबस, जमकर लुटाए रन

Date:

Related stories

PBKS VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 का आज दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. आईपीएल का दूसरा मैच पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। आईपीएल के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने दुनिया से सबसे बेहतरीन ऑफ स्पिनर्स में शामिल सुनील नारायण की जमकर धुनाई की।

भानुका राजपक्षे ने सुनील नारायण को जमकर धोया

दरअसल, सुनील नारायण पारी का पारी का 5वां ओवर करने आए और क्रीज पर श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज भानुका राजपक्षे मौजूद थे, भानुका राजपक्षे ने सुनील नारायण की दूसरी गेंद पर लॉगऑन के ऊपर के चौका मार दिया, वह यहीं नहीं रूके चौथी गेंद पर फिर आगे निकले और कवर के ऊपर चौका मारकर सुनील नारायण को चौंका दिया। सुनील नारायण की आखिरी गेंद पर फिर भानुका राजपक्षे आगे निकले और गेंद को स्टैंड में पहुंचा दिया. भानुका राजपक्षे की बल्लेबाजी की दर्शकों ने खूब आनंद लिया. भानुका राजपक्षे शानदार बल्लेबाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read: CSK vs GT IPL 2023: Opening Ceremony में रश्मिका-तमन्ना ने बिखेरा जलवा, अरिजीत सिंह ने फैंस को झूमने पर किया मजबूर

मोहाली स्टेडियम भानुका राजपक्षे के नारों से गुंजा

भानुका राजपक्षे की आक्रामक बल्लेबाज की वीडियो आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, वीडियो में भानुका राजपक्षे सुनील नारायण की जमकर धुनाई करते नजर आ रहे हैं। पंजाब किंग्स के फैंस मैदान पर भानुका राजपक्षे की आक्रामक पारी की लुफ्त उठाते नजर आए।

भानुका राजपक्षे ने आक्रामण बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों 50 रनों का शानदार पारी खेली। भानुका राजपक्षे ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान दो गगनचुंबी छक्के और पांच चौके लगाए।

अर्धशतक बनाकर भानुका राजपक्षे आउट

केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और जिसके बाद सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और तीन नबंर पर बल्लेबाजी करने आए भानुका राजपक्षे ने पावर में तेजी से बल्लेबाजी की और एक विकेट पर 56 रन बनाए। पावरप्ले के बाद भी भानुका राजपक्षे आक्रामक बल्लेबाजी करना जारी रखा और 32 गेंदों पर 50 रन बनाकर आउट हुए, वहीं टीम कप्तान और दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 38 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं, धवन का विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा साथ दे रहे हैं जितेश शर्मा 10 रन बनाकर खेल रहे हैं।

Latest stories