गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सLSG VS GT IPL 2023: KL Rahul ने खेली आतिशी पारी, लगाया...

LSG VS GT IPL 2023: KL Rahul ने खेली आतिशी पारी, लगाया सीजन का दूसरा अर्धशतक

Date:

Related stories

LSG VS GT IPL 2023: आईपीएल 2023 का 30वां लीग मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपई इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान केएल राहुल ने एक बार फिर कप्तानी पारी खेली और शानदार अर्धशतक लगाया। केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राहुल ने खेली आतिशी पारी

केएल राहुल ने एक बार फिर बल्ले से धमाल मचाया। केएल राहुल ने होम ग्राउंड पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए सीजन का दूसरा अर्धशतक लगाया। राहुल ने गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की मैदान के चारों ओर शॉट लगाए। केएल राहुल ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए महज 38 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान केएल राहुल ने 8 चौके लगाए। यानी केएल राहुल ने 32 रन चौके मारकर बनाए। केएल राहुल की बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। केएल राहुल की बल्लेबाजी का वीडियो।

Also Read: LSG VS GT IPL 2023: गुजरात और लखनऊ के खिलाड़ियों ने मैच से पहले मनाया ईद का जश्न, सोशल मीडिया पर देखें Video

आईपीएल 2023 राहुल के लिए रहा शानदार

केएल राहुल के आईपीएल 2023 काफी ठीक रहा है। राहुल ने आईपीएल 2023 के 7 मुकाबलों में करीब 33 की औसत से 254 रन बनाए हैं। इस दौरान राहुल ने बार बार अर्धशतक लगाया है। इस दौरान राहुल का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 74 रहा है। हालांकि केएल राहुल गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मैच में 68 रन बनाकर बनाए। फैंस उम्मीद करेंगे वह टीम को मैच जिताए।

केएल राहुल के आईपीएल के आंकडे़

केएल राहुल के आईपीएल के ओवर ऑल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 115 आईपीएल मुकाबले खेले हैं। जिसमें राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 की औसत से 4083 रन बनाए है। इस दौरान केएल राहुल ने 32 बार 50 रनों से अधिक का पारी खेली है तो वहीं 4 बार शतक लगाया है। आईपीएल में केएल राहुल का बेस्ट स्कोर नाबाद 132 रन रहा है। लखनऊ सुपर जायंट्स के फैंस चाहेंगे कि केएल राहुल ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करते रहे और टीम को मैच जिताते रहे।

Also Read: LSG VS GT IPL 2023: गुजरात और लखनऊ के खिलाड़ियों ने मैच से पहले मनाया ईद का जश्न, सोशल मीडिया पर देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories