गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सLSG VS GT IPL 2023: गुजरात और लखनऊ के खिलाड़ियों ने मैच...

LSG VS GT IPL 2023: गुजरात और लखनऊ के खिलाड़ियों ने मैच से पहले मनाया ईद का जश्न, सोशल मीडिया पर देखें Video

Date:

Related stories

LSG VS GT IPL 2023: आईपीएल 2023 का 30वां लीग मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइंटस के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले खिलाड़ियों ने एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। दोनों खिलाड़ियों ने नए कपड़ो में मिलकर फोटो खिंचवाई और पूरी दुनिया प्यार और भाई चारे का संदेश दिया। इस ईदी पर राशिद खान और मोहम्मद शमी समेत गुजरात टाइटंस के दूसरे खिलाड़ी नजर भी दिखाई दिए।

शमी और राशिद खान ने गले मिलकर ईदी की दी मुबारकबाद

बता दें कि गुजरात टाइटंस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें राशिद खान और मोहम्मद शमी एक दूसरे के गले मिलते नजर आ रहे है और ईदी की मुबारकबाद देते दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर प्यार और भाईचारे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस दोनों खिलाड़ियों के इस वीडियो पर जमकर पंसद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gujarat Titans (@gujarat_titans)

Also Read: MS Dhoni On IPL Retirement: क्या अब आ गया धोनी के रिटायरमेंट का समय, खुद कही ये बड़ी बात

आवेश खान ने ऐसे दी ईद की बधाई

वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के बेहतरीन तेज गेंदबाज आवेश खान ने भी ईदी की बधाई दी। आवेश खान ने काले कुर्ते पाजामें में अपनी फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर और फैंस को ईद की मुबारकबाद दी। फैंस आवेश खान की इस तस्वीर को जमकर पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avesh Khan (@aavi.khan)

टॉप पर आना चाहेगी लखनऊ

बता दें गुजरात टाइटंस ने अभी तक पांच मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसे तीन मुकाबलों में जीत मिली है तो वहीं दो में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की बात करें तो लखनऊ ने अभी तक 6 लीग मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 4 जीते हैं। लेकिन गुजरात टाइटंस के लिए लखनऊ को उसके घर में हराना एक चुनौती पूर्ण टाक्स होगा। वहीं लखनऊ अपने होम ग्राउंड में जीतकर प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर आना चाहेगी। अभी लखनऊ की टीम 4 मैचों जीतकर 8 अंको के साथ दूसरे स्थान पर है।

Also Read: MS Dhoni On IPL Retirement: क्या अब आ गया धोनी के रिटायरमेंट का समय, खुद कही ये बड़ी बात

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories