बुधवार, मई 1, 2024
होमस्पोर्ट्सLSG vs MI IPL 2023: धोनी के स्टाइल को कॉपी करते हुए...

LSG vs MI IPL 2023: धोनी के स्टाइल को कॉपी करते हुए नजर आए क्रुणाल पांड्या, फैंस के बीच जाकर हाथ जोड़ कर जीता दिल

Date:

Related stories

LSG vs MI IPL 2023:आईपीएल 2023 का 63वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीचखेला गया। यह मुकाबला लखनऊ के हॉमग्राउंड पर खेला गया। इस मुकाबले में क्रणाल पांड्या एंड कम्पनी ने रोहित शर्मा की टीम को 5 रनों से शर्मनाक हार थमाई। इस हार के साथ ही प्लेऑफ की राह मुंबई के लिए मुश्किल हो गई। हालांकि, इस मुकाबलो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में क्रुणाल पांड्या एमएस धोौनी के स्टाइल में फैंस के बीच जाकर मैदान का गोल चक्कर लगाते हुए कैमरे में कैद हुए। वहीं उनके साथ लखनऊ की पूरी टीम भी इस पल में उनके साथ दिखाई दी। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

क्रुणाल पांड्या ने धोनी के स्टाइल में फैंस का अभिवादन किया

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्सने पांजब किंग्स के खिलाफ चैपॉक के ग्राउंड पर अपना आखिरी मुकाबला खेला था। इस मुकाबले में बेशक चेन्नई की टीम को हार का मुंह देखने को मिला हो। लेकिन, एमएस धोनी ने मैच के बाद फैंस को टी-शर्ट और टेनिस बॉल बांट कर फैंस का शुक्रिया अदा किया था। वहीं माही का यह रूप हर किसी को बहुत पसंद भी आया था। खासतौर पर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनिल गावस्कर ने अपनी टीशर्ट पर उनके ऑटोग्राफ भी लिए। वहीं माही की इस बात से प्रभावित होकर क्रुणाल पांड्या ने भी कुछ इसी प्रकार की करने कोशिश की। जिसका एक वीडियो वायल हो रहा है।

दरअसल, लखनऊ, मुंबई के खिलाफ अपने हॉमग्राउंड पर बीते मंगलवार को अपना आखिरी मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरी थी। फैंस ने नवाबो की टीम का जमकर हौसला अवजाही भी किया था। इसी बीच कप्तान क्रुणाल पांड्या मैच के बाद फैंस के स्वागत के लिए बीच मैदान पर चक्कर लगाते हुए नजर आए। इस दौरान उनके साथ उनकी पूरी टीम भी नजरआई। वहीं सभी खिलाड़ियो के हाथ में लखनऊ की टीम का फ्लैग भी था। इस दौरान पांड्या में हाथ जोड़ कर फैंस का दिल जीतते हुए नजर आए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यहां देखे वीडियो :

लखनऊ ने 5 रनों से मुंबई को हाराया

लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 179 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम की हालात खस्ता हो गई। हालांकि, ईशान किशन और रोहित शर्मा ने जरूर पहले विकेट के लिए 90 रनों की अच्छी शुरूआत दिलाई। लेकिन, लखनऊ की टीम इस शुरूआत को जीत में नहीं बदल सकी। इस टीम का कोई भी बल्लेबाज इन दोनों खिलाड़िय़ो के आउट होने के बाद क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक सका। आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों की दरकार थी। लेकिन, मोहिसिन खान की घातक गेंदबाजी ने लखनऊ को 5 रनों से विजयी बनाया।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories