Home स्पोर्ट्स LSG VS PBKS IPL 2023: जम्मू कश्मीर के गेंदबाज Yudhvir Singh Charak...

LSG VS PBKS IPL 2023: जम्मू कश्मीर के गेंदबाज Yudhvir Singh Charak ने किया कमाल, अपने रफ्तार से बल्लेबाजों को चौंकाया

0
LSG VS PBKS IPL 2023
LSG VS PBKS IPL 2023

LSG VS PBKS IPL 2023: आईपीएल 2023 21वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच में लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज युद्धवीर सिंह चरक का कहर देखन को मिला। युद्धवीर सिंह चरक ने शानदार गेंदबाजी की। युद्धवीर सिंह चरक की शानदार गेंदबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

युद्धवीर सिंह चरक ने तेज गेंदबाजी से मचाया कहर 

युद्धवीर सिंह चरक ने पावरप्ले में शानदार गेंदबाजी की। युद्धवीर सिंह चरक ने पंजाब किंग्स के दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट किया। युद्धवीर सिंह चरक ने पंजाब किंग्स को पहला झटका अथर्व तायडे के रूप में दिया। युद्धवीर सिंह चरक ने अथर्व तायडे को आवेश खान के हाथों कैच कराकर आउट किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन युद्धवीर सिंह चरक यही नहीं रूके उन्होंने तीसरे ओवर में पंजाब किंग्स को एक और झटका दिया। यहां देखें युद्धवीर सिंह का वीडियो।

Also Read: Glenn Phillips की मंगेतर Kate Victoria की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे हैरान, नहीं हैं किसी अभिनेत्री से कम

युद्धवीर सिंह चरक ने प्रभसिमरन सिंह को क्लीन बोल्ड किया

आईपीएल के इस सीजन में शानदार बल्लेबाजी करने वाले प्रभसिमरन सिंह को सस्ते में आउट किया। युद्धवीर सिंह चरक ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। युद्धवीर सिंह चरक ने पारी के तीसरे ओवर की दूसरी गेंद ऐसी की जिसपर प्रभसिमरन सिंह चारों खाने चित हो गए और क्लीन बोल्ड हो गए। प्रभसिमरन सिंह के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। युद्धवीर सिंह चरक ने 3 ओवर में 19 रन देकर दो बल्लेबाजों को आउट किया।

20 लाख में लखनऊ ने युद्धवीर सिंह चरक को खरीदा 

जम्मू कश्मीर के 25 वर्षीय युद्धवीर सिंह चरक को आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 20 लाख रुपये की बोली लगाई थी। कप्तान केएल राहुल ने युद्धवीर सिंह चरक को पहली बार आईपीएल 2023 में मौका दिया है। पहले ही मैच में युद्धवीर सिंह चरक ने शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया मैनेजमेंट में अच्छी छवि बना ली है।

Also Read: Glenn Phillips की मंगेतर Kate Victoria की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे हैरान, नहीं हैं किसी अभिनेत्री से कम

Exit mobile version