शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सLSG VS SRH IPL 2023: Adil Rashid की फिरकी के फंसे लखनऊ...

LSG VS SRH IPL 2023: Adil Rashid की फिरकी के फंसे लखनऊ के टॉप बल्लेबाज, देखें वीडियो

Date:

Related stories

LSG VS SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 10वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराया। लेकिन इस मैच के अंतिम ओवरों में इंग्लैंड के फिरकी गेंदबाज आदिल राशिद ने शानदार गेंदबाजी कर फैंस को काफी प्रभावित किया। आदिल रााशिद की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 आदिल राशिद आखिरी ओवरों में लखनऊ के बल्लेबाजों को छकाया

आदिल राशिद ने पारी के 15वें ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स टीम को दो झटके दिए। आदिल राशिद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए। आदिल राशिद ने 15वें ओवर की पहली गेंद पर सेट बल्लेबाज और लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल को एलबीडल्यू बोल्ड करके आउट किया। इसकी अगली गेंद पर बल्लेबाजी करने आए वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी रोमारियो शेफर्ड को पहली ही गेंद पर एलबीडब्लू बोल्ड कर दिया। केएल राहुल के विकेट का वीडियो।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

राशिद की शानदार गेंदबाजी का वीडियो वायरल

आदिश राशिद ने इस मैच में तीन ओवर में 23 रन देकर दो बल्लेबाज को आउट किया। आदिल राशिद की शानदार गेंदबाजी का वीडियो आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट और ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया गया। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल 31 गेंदों पर 35 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान केएल राहुल ने चार चौके लगाए।

हैदराबाद ने आदिल राशिद को 2 करोड़ में खऱीदा

आदिल राशिद पर सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में खरीदा था। सनराइजर्स हैदाबाद ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में आदिश राशिद पर 2 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। आईपीएल के इस सीजन में आदिल राशिद ने दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने दो विकेट चटकाए हैं। हैदाबाद के फैंस उम्मीद करेंगे वह इस सीजन बेहतरीन गेंदबाजी करें और टीम को खिताब जीताने में मदद करें।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories