शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सLSG VS SRH IPL 2023: Krunal Pandya की फिरकी में फंस गए...

LSG VS SRH IPL 2023: Krunal Pandya की फिरकी में फंस गए हैदराबाद के बल्लेबाज, लगी विकेटों की झड़ी, देखें Video

Date:

Related stories

LSG VS SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 10वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदरबाद के बीच लखनऊ के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के फिरकी गेंदबाज कृणाल पांड्या का कहर देखने को मिला। कृणाल पांड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के टॉप ऑर्डर को 50 रनों की भीतर ही पवेलियन भेज दिया। कृणाल पांड्या की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कृणाल पांड्या ने तोड़ी हैदराबाद की कमर 

दरअसल, कृणाल पाडंया ने सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार तीन झटके देकर बैकफुट पर ला दिया है। कृणाल पांड्या ने पहले सनराइजर्स हैदराबाद के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। इसके बाद टीम के अहम बल्लेबाज और कप्तान एडन मार्करम को आउट कर दिया। कृणाल पांड्या के लगातार तीन विकेट ने हैदराबाद की कमर तोड़कर रख दी। कृणाल पांड्या की शानदार गेंदबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

कृणाल पांड्या ने धराशाई किया हैदराबाद का टॉप ऑर्डर

कृणाल पांड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद को पहला झटका तीसरे ओवर में दिया। कृणाल पांड्या ने तीसरी ओवर की पांचवी गेंद पर सलामी बल्लेबाज मंयक अग्रवाल को मार्कस स्टोइनिस के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा। मयंक अग्रवाल 7 गेदों पर 8 रन बनाकर आउट हुए। कृणाल पांड्या यहीं नहीं रूके उन्होंने पारी के 8वें ओवर में दो बड़े झटके दिए। 8वें ओवर की 5वीं गेंद पर कृणाल पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी कर रहे सलामी विकेटकीपर बल्लेबाज अनमोल प्रीत सिंह एल्बीडब्लू बोल्ड कर आउट कर दिया। अनमोलप्रीत सिंह 26 गेंदों पर सिर्फ 31 रन बनाकर आउट हुए।

कृणाल पांड्या की गेंद पर कप्तान एडन मार्करम चारों खाने चित

कृणाल पांड्या ने इसी ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को सबसे बड़ा झटका दिया। अनमोल प्रीत सिंह के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान एडन मार्करम को पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया और हैदराबाद का स्कोर 50 रनों पर तीन विकेट कर दिया। कप्तान एडन मार्करम बिना खाता खोल आउट हुए। एडन मार्करम आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला खेल रहे हैं। कृणाल पांड्या ने तीन ओवर में 17 रन देकर तीन अहम बल्लेबाज को पवेलियन भेज चुके हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के फैंस चाहेंगे कि कृणाल पांड्या ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करते रहे और टीम को मैच जिताए।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories