Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Lucknow News : स्कूल की बच्चियों संग ब्रिटिश के उच्चायुक्त ने खेला...

Lucknow News : स्कूल की बच्चियों संग ब्रिटिश के उच्चायुक्त ने खेला क्रिकेट, वायरल वीडियो दिल जीत लेगा

भारत बनाम इंग्लैंड मुक़ाबले में पहले भारत में ब्रिटिश के उच्चायुक्त अलेक्स ऐलिस ने स्कूल की लड़कियों के साथ क्रिकेट खेला। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

0
google
Lucknow news

Lucknow News : आईसीसी ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 भारत में खेला जा रहा है। आज वर्ल्ड कप का 29 वाँ मुक़ाबला इंग्लैंड और भारत के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। ये भारत और इंग्लैंड का वर्ल्ड कप में छठा मुक़ाबला है।

आज लखनऊ में भारत और इंग्लैंड के मैच से पहले एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो भारत में ब्रिटिश के उच्चायुक्त अलेक्स ऐलिस का है।

स्कूली बच्चों संग खेला क्रिकेट

भारत में ब्रिटिश के उच्चायुक्त अलेक्स ऐलिस ने लखनऊ के गर्ल्स में क्रिकेट खेला। उन्होंने भारत और इंग्लैंड मैच से पहले स्कूल की बच्चियों के साथ क्रिकेट खेला। वायरल वीडियो में अलेक्स इंग्लैंड टीम की जर्सी पहने नज़र आ रहे हैं। इंग्लैंड ने बच्चियों संग क्रिकेट खेलते हुए बल्लेबाज़ी की।

आज होगा इंग्लैंड बनाम भारत

ICC ODI World Cup 2023 का 29 वाँ मुक़ाबला आज इंग्लैंड और भारत के बीच खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड दोनों के ही ये वर्ल्ड कप 2023 में छठा मुक़ाबला होगा।

भारत का वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन रहा है। भारत ने वर्ल्ड कप में 5 मैच खेलते हुए पाँचों में जीत हासिल की। 5 जीता और 10 अंक के साथ भारत आईसीसी ओडीआई वर्ल्ड कप पॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर है। वहीं वर्ल्ड कप 2019 की चैंपियन टीम इंग्लैंड इस वर्ल्ड कप में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी। इंग्लैंड ने 5 मैच खेलते हुए बस एक में जीत हासिल की। एक जीत और दो अंक के साथ इंग्लैंड आईसीसी ओडीआई वर्ल्ड कप पॉइंट्स टेबल में आख़िरी यानी 10 वें स्थान पर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version