सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सMajor League Soccer 2023: मेसी की मैदान पर अजीबोगरीब हरकत, वायरल वीडियो...

Major League Soccer 2023: मेसी की मैदान पर अजीबोगरीब हरकत, वायरल वीडियो देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही

Date:

Related stories

Major League Soccer 2023: अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लिओनेल मेसी के खेल से हर कोई परिचित है। आपको बता दें कि मेसी ने हाल में ही मेजर लीग सॉकर में खेलते हुए अपनी टीम Inter Miami CF को लीग कप के सेमीफाइनल में पहुंचाया था। अब जाकर मेसी की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है जिसमें वह स्पाइडर मैन सेलिब्रेशन करते दिख रहे हैं।

मेसी का स्पाइडरमैन अवतार

आपको बता दें कि अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लिओनेल मेसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें मेसी स्पाइडरमैन की तरह एक्ट दिखाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि वायरल हुए इस वीडियो को देख फैंस खूब मनोरंजन कर रहे हैं। मेसी अभी अमेरिका में मेजर लीग सॉकर में खेलते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हाल में ही खेले गए मेजर लीग सॉकर के सेमीफाइनल में स्टार फुटबॉलर लिओनेल मेसी ने अपनी टीम Inter Miami CF को पहली दफा सेमीफाइनल में पहुंचा दिया। उन्होंने क्वार्टरफाइनल में 86 वे मिनट में गोल कर टीम की जीत में अपनी अहम् भूमिका निभायी। आपको बता दें कि मेजर लीग सॉकर के क्वार्टरफाइनल मुकाबले में Inter Miami CF की टीम ने Charlotte को 4-0 से रौंद दिया।एमसी नामक ट्विटर यूजर ने मेसी के इस स्पाइडर मैन अवतार को पोस्ट किया हैं

मेसी हैं रिकॉर्डों के नवाब

बार्सिलोना क्लब के पूर्व स्ट्राइकर लिओनेल मेसी के नाम विश्व फुटबॉल जगत में तमाम ऐसे रिकॉर्ड हैं जिसे तोड़ पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए मुश्किल काम है। आपको बता दे कि मेसी ने अब तक हुए ला लीगा के मैचों में सबसे ज्यादा गोल किये हैं। मेसी ने ला लीगा में 474 गोल किये हैं जो एक रिकॉर्ड है। मेसी दुनिया के ऐसे एकमात्र फुटबॉलर हैं जिन्हे 6 युरोपियन गोल्डन बूट का अवार्ड मिल चुकाहै। मेसी के नाम 7 Ballon’d’or खिताब हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories