सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सMC Stan ने क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar से की मुलाकात, खेला...

MC Stan ने क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar से की मुलाकात, खेला क्रिकेट, देखें Video

Date:

Related stories

बिग बॉस विनर MC Stan को Sania Mirza ने दिया महंगा तोहफा, कीमत जानकर लोग हुए हक्के-बक्के

MC Stan: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन को पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने महंगे गिफ्ट्स दिए हैं। इन गिफ्ट्स को पाकर एमसी काफी खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सानिया को आपा कहकर धन्यवाद दिया है।

क्या MC Stan की मां बनी Abdu Rozik और बिग बॉस 16 विनर के बीच विलेन? दरार की बड़ी वजह आयी सामने

MC Stan: एमसी स्टेन और अब्दु रोजिक की दोस्ती बिग बॉस 16 में काफी चर्चा में रही थी ।दोनों को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था वहीं अब घर से बाहर आने के बाद एमसी और अब्दु के बीच में दरार आ गई है। सोशल मीडिया पर यह विवाद जोरों पर है। जहां अब्दु पहले भी इस बारे में बात कर चुके हैं कि अब मंडली नहीं है।

क्या ‘बूबा’ से मिलने निकले MC Stan, फैंस संग जमकर दिए पोज

MC Stan: बूबा एमसी स्टेन की गर्लफ्रेंड है जिसके लिए रैपर बिग बॉस में कई बार प्यार का इजहार कर चुके हैं। इनको पहचान की जरूरत नहीं है और वह आए दिन पब्लिकली स्पॉट होते हैं। उन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं और खूब प्यार भी लुटाते हैं।

MC Stan को देख कैमरे पर लगे ‘बाउंसर भाई’ के नारे, बॉसी अवतार से फैंस को किया इम्प्रेस

MC Stan: वोटों के आधार पर एमसी बिग बॉस 16 रियलिटी शो के विनर बने और कुछ यूजर्स ने उनकी जीत को फिक्स भी कहा। अब एमसी काफी पॉपुलर हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है यह साफ़ दिख रहा है।

MC Stan-Sachin Tendulkar: क्रिकेट जगत में क्रिकेट के भगवान के नाम से प्रसिद्ध सचिन तेंदुलकर से बिग बॉस के 16 सीजन के विनर और रेपर एमसी स्टेन ने (MC Stan meet Sachin Tendulkar) मुलाकात की। यही नहीं एमसी स्टेन ने सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट भी खेला। एमसी स्टेन ने सचिन तेंदुलकर से सिर्फ मुलाकात ही नहीं की बल्कि उनके साथ क्रिकेट भी खेला। जिसकी तस्वीर और वीडियो एमसी स्टेन ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की।

MC Stan ने सचिन तेंदुलकर के साथ खेला क्रिकेट 

एमसी स्टेन ने सचिन तेंदुलकर के साथ जो तस्वीरें और फोटो शेयर की है उसमें वह सचिन तेंदुलकर के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। सचिन तेंदुलकर तस्वीर में एमसी स्टेन के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि एमसी स्टेन ब्लैक आउटफिर और अपनी लग्जरी ज्वेलरी में हैं वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मस्टर्ड पैंट और रेड शर्ट में नजर आ रहे हैं। जबकि वीडियो में दोनो क्रिकेट भी खेलते दिखाई दे रहे हैं। सचिन बल्लेबाजी कर रहे तो उन्हें स्टेन बॉलिंग करते दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस वीडियो का काफी पसंद कर रहे हैं।

एमसी स्टेन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि- द लीजेंड सचिन तेंदुलकर के साथ बॉलिंग। क्रिकेट के भगवान बहुत आभारी हूं, हक से”। वहीं स्टेन के फैंस सचिन के साथ उनको देखकर काफी खुश हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MC STΔN 💔 (@m___c___stan)

Also Read: LSG VS GT IPL 2023: गुजरात और लखनऊ के खिलाड़ियों ने मैच से पहले मनाया ईद का जश्न, सोशल मीडिया पर देखें Video

MC Stan और सचिन तेंदुलकर की उपलब्धियां

बता दें कि सचिन तेंदुलकर भारतीय टीम के बेहतरीन क्रिकेटर्स रह चुके हैं। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतकों का रिकॉर्ड बनाया है। यहीं नहीं पूरी दुनिया में वह क्रिकेट के भगवान के नाम से प्रसिद्ध है। सचिन तेंदुलकर ने साल 2013 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। वहीं अगर बात करें एमसी स्टेन की तो वह एक फेमस रेपर हैं, पुणे के रहने वाले इस रेपर ने अपनी परिश्रम के दम पर आलीशान जिंदगी जीने तक का सफर तय किया है। बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद एमसी स्टेन काफी फेमस हुए।

Also Read: LSG VS GT IPL 2023: गुजरात और लखनऊ के खिलाड़ियों ने मैच से पहले मनाया ईद का जश्न, सोशल मीडिया पर देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories