गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सMedia Cup Cricket Tournament 2023: रांची प्रेस क्लब क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन...

Media Cup Cricket Tournament 2023: रांची प्रेस क्लब क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में स्वर्णरेखा टीम की 101 रनों से धमाकेदार जीत

Date:

Related stories

Media Cup Cricket Tournament 2023: रांची प्रेस क्लब में आज मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट (Media Cup Cricket Tournament 2023) का पहला मैच BAU ग्राउंड पर स्वर्णरेखा और गंगा टीम के बीच खेला गया। आज उद्घाटन मैच में स्वर्णरेखा की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और स्कोरबोर्ड पर एक बड़ा टोटल खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गंगा टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही फ्लॉप साबित हुई और टीम को 101 रनों से पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा।

स्वर्णरेखा टीम ने की शानदार बल्लेबाजी

रांची प्रेस क्लब के तरफ से खेले जा रहे मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच में स्वर्णरेखा की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और अपने 16 ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 177/2 रन बना दिए। स्वर्णरेखा टीम की तरफ से पहले सलामी बल्लेबाज विवेक चंद्रा ने मात्र 12 गेंदों में 26 रनों की पारी खेली। इसके बाद टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज अभिषेक कुमार ने शानदार अर्धशतीय पारी खेली और अभिषेक ने मात्र 34 गेंदों में ही 55 रन बना डालें। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा Asrp Mukesh ने 41 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली।

Also Read: SA20 2023: JAMES NEESHAM ने लगाई हवा में छलांग, एक हाथ से लपके करिश्माई कैच का VIDEO देख पकड़ लेंगे अपना सिर

मैच का हाल

आज के मैच में स्वर्णरेखा की टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से धमाल मचाया। 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गंगा की टीम का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका और टीम मात्र 76 रनों पर ही सिमट गई। स्वर्णरेखा टीम की तरफ से बात करें गेंदबाजों का भी प्रदर्शन शानदार रहा। स्वर्णरेखा टीम की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे चंदन सिन्हा जिन्होंने 3.3 ओवर गेंदबाजी की और मात्र 10 रन देकर 4 विकेट झटके। वहीं, मनीष सिंह ने शानदार गेंदबाजी की और 1 ओवर में ही उन्होंने 3 विकेट झटक अपनी टीम को विजयी बनाया। बल्ले से 49 रन और गेंद से 2 विकेट झटकने वाले Asrp Mukesh को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories