गुरूवार, जून 13, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS CSK IPL 2023: Ravindra Jadeja और Mitchell Santner की फिरकी...

MI VS CSK IPL 2023: Ravindra Jadeja और Mitchell Santner की फिरकी में मुंबई इंडियंस धराशाई, देंखे वीडियो

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

MI VS CSK IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में चल रहा है। इस मैच में चेन्नई सुप किंग्स के फिरकी गेंदबाजों का कहर दिखने को मिला। रवींद्र जडेजा और मिचेल सटेंनर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के टॉप ऑर्डर को पॉवरप्ले में भी निपटा दिया। दोनों गेंदबाजों ने मुंबई इंडियंस की आधी टीम को महज 85 रनों पर पवेलियन भेज दिया।

जडेजा और सेंटेनर का कहर

मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन इस मैच में फॉर्म में नजर आर रहे थे। ईशान किशन आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंदों पर 32 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने पांच चौके लगाए। लेकिन ईशान किशन रविंद्र जडेजा के 7वें ओवर की चौथी गेंद शॉट मारा जो सीधे ड्वेन प्रीटोरियस के हाथों में गया और किशन 32 रन बनाकर पेविलेयन लौटे।  इसके बाद आक्रामक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मिचेल संटेनर के ओवर में आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव सेंटनर के ओवर की दूसरी गेंद पर धोनी के हाथों कैच देकर आउट हुए। सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ एक रन बनाए।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

जडेजा-सेंटेनर का वीडियो वायरल

जडेजा और सेंटेनर यहीं नहीं रूके। ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को रवींद्र जडेजा ने खुद कैच करके आउट किया। कैमरन ग्रीन 11 गेंदों पर 12 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अगले ओवर में मिचेस सेंटेनर मुंबई को एक और झटका दिया। सेंटेनर ने अरशद खान को एल्बीडब्ल्यू बोल्ड करके उनके निजी स्कोर (2) रनों पर आउट किया। दोनों गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी की वीडियो सोशळ मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रवींद्र जडेजा ने की किफायती गेंदबाजी

रवींद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 11 रन देकर मुंबई के दो बल्लेबाजों को आउट किया। जबकि मिचेल सेंटेनर ने तीन ओवर में 24 रन देकर दो विकेट झटके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस चाहेंगे कि ये दोनों गेंदबाजी आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई के लिए शानदार प्रदर्शन करें और टीम को खिताब जिताए।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories