रविवार, जून 2, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS CSK IPL 2023: Tim David और Tushar Deshpande के बीच...

MI VS CSK IPL 2023: Tim David और Tushar Deshpande के बीच छिड़ी ‘जंग’, देखें कौन जीता

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

MI VS CSK IPL 2023: आईपीएल 2023 का 12वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के आक्रामक बल्लेबाज टिम डेविड ने पारी के 17वें ओवर में जमकर चौके छक्कों की बारिश की। टिम डेविड की आक्रामक बल्लेबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहो है।

टिम डेविड ने खेली आतिशी पारी

दरअसल, पारी का 17वां ओवर चेन्नई सुपर किंग्स के तुषार देशपांडे कर रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर टिम डेविड ने शानदार छक्का लगा दिया। इसकी अगली गेंद तुषार देशपांडे ने शॉट की जिसे पुल करते हुए टिम डेविड ने स्क्वाड लेग पर चौका लगा दिया, जिसके बाद तुषार देशपांडे ने अगली गेंद ऑफ स्टंप के बाहर फुल लेंथ पर की जिसे टिम डेविड ने सामने की ओर छक्का जड़ दिया। लेकिन अब बारी थी तुषार देशपांडे की ओवर की, टिम डेविड ने तुषार देशपांडे की गेंद फिर मारने की कोशिश की लेकिन गेंद सीमा रेखा के पार नहीं जा पाई और अजिक्ये रहाणे ने शानदार कैच पकड़ा टिम डेविड को पवेलियन भेजा दिया।

टिम डेविड 22 गेंदों पर 31 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान टिम डेविड ने दो छक्के और एक चौका लगाया। लेकिन तुषार देशपांडे और टिम डेविड के बीच हुए क्रिकेट फाइडिटिंग का फैंस ने जमकर लुफ्त उठाया। टिम डेविड की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस ने 8.25 करोड़ रुपये देकर टिम डेविड को खरीदा 

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में टिम डेविड पर भारी भरकम रकम लगाई थी। मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन में 8.25 करोड़ की भारी राशि देकर खरीदा था। जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने फिर आईपीएल 2023 में टिम डेविड को  8.25 करोड़ रुपये में रिटेन किया। मुंबई इंडियंस के फैंस चाहेंगे कि टिम डेविड ऐसे ही बल्लेबाज करते हुए और मुंबई इंडियंस को 6वीं बार चैंपियन बनाए।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories