सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS SRH IPL 2023: Marco Jansen ने रफ्तार से मचाया कहर,...

MI VS SRH IPL 2023: Marco Jansen ने रफ्तार से मचाया कहर, एक ही ओवर में मुंबई के दो बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

MI VS SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 25वां लीग मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में हैदराबाद के तेज गेंदबाज मार्को जानसन ने घरेलू मैदान पर एक बार फिर शानदार गेंदबाजी की। मार्को जानसन ने मुंबई इंडियंस को दो बड़े झटके एक ही ओवर में दिए। मार्को जानसन की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मार्को जानसन ने मुंबई इंडियंस को दिए दो बड़े झटके

दरअसल, पारी के 12वें ओवर में मार्को जानसन शानदार गेंदबाजी की। मार्को जानसन ने पहले अच्छी बल्लेबाजी कर रहे ईशान किशन को आउट किया। मार्को जानसन ने पारी के 11वें ओवर की पहली गेंद पर कप्तान एडन मार्करम के हाथों कैच कराकर आउट किया। ईशान किशन ने 31 गेंदों 38 रनों की पारी खेली। लेकिन इसी ओवर में मार्को जानसन ने फिर मुंबई इंडियंस को एक और बड़ा झटका दिया और तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को आउट किया।

Also Read: MI VS SRH IPL 2023: Cameron Green ने हैदराबाद के गेंदबाजों को जमकर धोया, जड़ा सीजन का पहला अर्धशतक

मार्को जानसन के लिए यह साल रहा शानदार 

पारी की 5वें गेंद पर मार्को जानसन ने सूर्या को भी मार्करम के हाथों ही कैच कराकर आउट किया। सूर्या सिर्फ 3 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट हुए। मार्को जानसन की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मार्को जानसन के लिए आईपीएल का यह सीजन काफी शानदार रहा है। मार्को जानसन ने अभी तक आईपीएल 2023 में तीन मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने 6 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 16 रन देकर दो बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है।

मार्को जानसन का आईपीएल करियर 

मार्को जानसन के आईपीएल के ओवर ऑल करियर की बात करें तो मार्को जानसन ने अभी तक सिर्फ 13 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें मार्को जानसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 15 विकेट झटके हैं। इस दौरान मार्को जानसन ने 25 रन देकर पांच बल्लेबाजों को एक साथ आउट किया है।

Also Read: MI VS SRH IPL 2023: Cameron Green ने हैदराबाद के गेंदबाजों को जमकर धोया, जड़ा सीजन का पहला अर्धशतक

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories