बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमविडियोMI vs UPW WPL 2023: Anjali Sarvani का शानदार कैच....लेकिन उसके बाद...

MI vs UPW WPL 2023: Anjali Sarvani का शानदार कैच….लेकिन उसके बाद जो हुआ उसे देख नहीं होगा विश्वास, देखें Video

Date:

Related stories

WPL 2023: मुंबई इंडियन्स ने जीता WPL ट्रॉफी, मिले इतने सारे पैसे, जानें किसने जीता कौन सा खिताब

वुमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम चैंपियन बन चुकी है। चैंपियन बनने के तौर पर उन्हें कुल 6 करोड़ रुपये की इनाम राशि से नवाज़ा गया है।

WPL 2023 Final: मुंबई ने रचा इतिहास, दिल्ली को फाइनल में 7 विकेट से हराकर बनी चैंपियन

पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली ने 131 रन बनाए। 132 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य का पीछा किया और फाइनल मैच जीतकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया।

WPL 2023 Final: Shafali Verma हुई No Ball पर आउट! ट्विटर पर भड़के यूजर बोले – ‘ट्रॉफी मुंबई को दे दो”

दिल्ली पारी के दौरान एक बेहद विवादित फैसला अंपायर की तरफ से देखने को मिला। जिसके बाद ट्विटर पर इस फैसले के खिलाफ यूजर भड़क गए हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

WPL 2023 Final: ‘मुंबई पलटन’ को सपोर्ट करने पहुंचे Sachin Tendulkar और Rohit Sharma, देखें Video

आईपीएल में पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई के कुछ खिलाड़ी भी मुंबई महिला टीम को सपोर्ट करते दिखे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

MI vs UPW WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL2023) में ग्रुप के मैचों की समाप्ति के बाद आज यानि शुक्रवार को इस लीग का एलिमिनेटर मैच मुंबई इंडियंस और यूपी वारियर्स (MI vs UPW WPL 2023) के बीच डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में यूपी की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने शानदार शुरुआत की। लेकिन इस दौरान एक अजीब दृश्य देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अंजलि सरवानी ने की शानदार फील्डिंग

मुंबई पारी के दौरान एक विवादित मामला देखने को मिला। जब मुंबई पारी के दौरान 9वें ओवर में गेंदबाजी करने आई दीप्ति शर्मा ने अपनी पहली ही गेंद पर मुंबई की सलामी बल्लेबाज हेले मैथ्यूज को अपने जाल में फसाया और अंजलि सरवानी के हाथों कैच आउट कराया। कैच क्लियर पकड़ा गया है या नहीं इसके लिए फील्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर की मदद ली। जिसके बाद थर्ड अंपायर ने बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया। लेकिन इस फैसले से सभी हैरान रह गए। यहां तक कि मैच में कमेंट्री कर रहे हर्षा भोगले भी इस फैसले से चकित दिखे। क्योंकि, रीप्ले में कुछ साफ नहीं दिख रहा था कि गेंद हाथ में आने के बाद ग्राउंड से टच हुई या नहीं।

Also Read: MI vs UPW WPL 2023: Hayley Matthews का दिखा ‘पावर’, घुटना मोड़ा और जड़ दिया छक्का, देखें Video

यहां देखें Video:

Click here: https://www.wplt20.com/videos/out-or-not-anjali-sarvanis-remarkable-fielding-effort-6323231790112

मुंबई कर रही है बल्लेबाजी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने खबर लिखे जाने तक 16 ओवर में 128/3 रन बना ली है। मुंबई की तरफ से नेट साइवर-ब्रंट शानदार बल्लेबाजी कर रही और उन्होंने अबतक मात्र 27 गेंदों में ही 51 रन बना ली हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Mumbai Indians: हरमनप्रीत कौर (c), हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (wk), अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक, नेट साइवर-ब्रंट, मेली केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग।

UP Warriorz: एलिसा हीली (c & wk), श्वेता सहरावत, अंजलि सरवानी, पार्शवी चोपड़ा, राजेश्वरी गायकवाड़, सिमरन शेख, ताहलिया मैकग्राथ, ग्रेस हैरिस, किरण नवगिरे, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories