गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: CSK को लगा बड़ा झटका, बल्लेबाजों की गिल्लियां उड़ाने वाला...

IPL 2023: CSK को लगा बड़ा झटका, बल्लेबाजों की गिल्लियां उड़ाने वाला तेज गेंदबाज हुआ लीग से बाहर!

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होनी है और इस लीग के शुरू होने में अब लगभग एक हफ्ता का समय बचा हुआ है। लेकिन लीग के शुरू होने से पहले ही खिलाड़ियों का चोटिल होना रुक नहीं रहा है। इस बीच अब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) चोटिल हो गए हैं। जिनका आईपीएल खेलना अब बहुत मुश्किल लग रहा है। मुकेश ने पिछले आईपीएल में शानदार गेंदबाजी की थी और कई बल्लेबाजों को बोल्ड मारा था।

मुकेश चौधरी हो सकते हैं आईपीएल से बाहर

आईपीएल के 16वें सीजन के शुरू होने से पहले ही यह बड़ी खबर सामने आई है। चेन्नई टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने क्रिकबज से बात की और उन्होंने मुकेश चौधरी के चोट को लेकर बयान देते हुए कहा कि, “हम मुकेश का इंतजार कर रहे हैं लेकिन हमें ज्यादा उम्मीद नहीं है। वह पिछले साल हमारे गेंदबाजी के मुख्य गेंदबाजों में से एक थे। अगर वह चोट के चलते आईपीएल में नहीं खेल पाते हैं तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा।”

Also Read: IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव को ट्रोल करने वालों पर बुरी तरह भड़के कपिल देव, कह दी ये बड़ी बात

शानदार रहा था पिछला साल

चेन्नई टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी आईपीएल में पिछले साल ही डेब्यू किया था और उनके लिए यह सीजन शानदार रहा था। मुकेश चौधरी ने पिछले साल CSK के लिए 13 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 16 विकेट चटकाए थे।

CSK की IPL 2023 के लिए पूरी टीम

CSK Squad: एमएस धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, प्रशांत सोलंकी, महेश ठीकशाना, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, शेख रशीद, निशांत सिंधु, काइल जैमीसन, अजय मंडल, भगत वर्मा, सुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मतीशा पाथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर।

Also Read: Viral Video: Rishi Sunak ने खेला World Champion Team के साथ क्रिकेट, बल्लेबाजी और गेंदबाजी देख रह जाएंगे दंग

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories