बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबरViral Video: Rishi Sunak ने खेला World Champion Team के साथ क्रिकेट,...

Viral Video: Rishi Sunak ने खेला World Champion Team के साथ क्रिकेट, बल्लेबाजी और गेंदबाजी देख रह जाएंगे दंग

Date:

Related stories

Viral Video: इंग्लैंड के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) क्रिकेट के बहुत बड़े दीवाने हैं और उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वह क्रिकेट का लुत्प जरूर उठाते हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है। इस समय सोशल मीडिया पर ऋषि सुनक का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पीएम ने टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन इंग्लैंड के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए हैं। इस दौरान इंग्लैंड टीम के कई खिलाड़ी मौजूद रहे।

ऋषि सुनक ने खेला क्रिकेट

इंग्लैंड के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक इस ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ जमकर क्रिकेट खेला। वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीएम ऋषि सुनक ने बल्लेबाजी की और उन्हें इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम कुरन ने पहले गेंदबाजी की और पीएम ऋषि सुनक पहले गेंद को तो अच्छे से डिफेंड करते हैं लेकिन इसके बाद उन्हें खेलने में परेशानी होती है। इसके बाद तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने अपनी बेहतरीन गेंद से पीएम ऋषि सुनक को आउट कर दिया। इसके बाद पीएम ऋषि सुनक ने गेंदबाजी भी की।

Also Read: Viral IPL Video: जब Quinton de Kock ने बरसाए थे 10 चौके और 10 छक्के, जड़े थे शानदार 140 रन, देखें वीडियो

यहां देखें Viral Video:

बटलर ने शेयर किया फोटो

इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर ने अपनी टीम को हाल ही में खेली गई टी20 वर्ल्ड में अपनी टीम को चैंपियन बनाया था। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को फाइनल में हराकर फाइनल मैच जीता था। वहीं, इंग्लैंड के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मिलने पहुंचे कप्तान जोस बटलर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया जिसके कैप्शन में लिखा कि, ‘टी20 विश्व कप को कल 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर कुछ खिलाड़ियों के साथ ले जाना सौभाग्य की बात थी!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jos Buttler (@josbuttler)

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories