गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सMohammed Siraj: हैदराबादी बिरयानी खाने के लिए अपने चेले के घर पहुंचे...

Mohammed Siraj: हैदराबादी बिरयानी खाने के लिए अपने चेले के घर पहुंचे किंग कोहली फिर परिवार के साथ किए खूब मजें

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

आईपीएल 2023 अपने एक अलग रंग में रंग चुका है। इस सीजन में अब तक एक से बढ़कर एक मुकाबले देखे जा चुके है। इस बार भी रॉयल चैलेजर्स की टीम खिताबी जीत के इरादे लेकर हर मैच में मैदान पर उर रही है। आरसीबी के अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदे जताई जा रही है। बेंगलोर का अगला मुकाबला कल यानी 18 मई को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टडियम में खेला जाने वाला है। इस मैच के शुरू होने से पहले मोहम्मद सिराज के घर पर आरसीबी की पूरी टीम पहुंची। इस दौरान विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस भी वहां पहुंचे। जिसकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में सभी खिलाड़ी हंसी मजाक करते हुए हैदराबादी बिरयानी का लुत्फ उठा रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल तस्वीर को देख कर लगा सकते है।

मोहम्मद सिराज के घर पहुंची आरसीबी की टोली

आरसीबी की टीम इस साल भी खिताब जीतने की प्रबल दावेदार टीमो में से एक मानी जा रही है। बर्शते की आरसीबी को अपने बचे हुए दोनों ही मुकाबलो में बेहद शानदार अंदाज में अच्छे रन रेट से जीत दर्ज करनी होगी। बेंगलोर का अगला मुकाबला मोहम्मद सिराज के हॉम टाऊन हैदराबाद में खेला जाने वाला है। इस मुकाबले में हैदराबादी खिलाड़ी अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजो के होश उड़ा सकते है।

लेकिन, इस महामुकाबले से पहले सिराज के घर पर बिरयानी दावत का आयोजन कराया गया। वहीं इस दावत में बेंगलोर के सभी खिलाड़ी शरकत करने के लिए उनके आलीशान महल में पहुंचे कप्तान फाफ डू प्लेसिस से लेकर सिराज के बड़े भाई कहे जाने वाले स्टार खिलाड़ी विराट कोहली भी पहुंचे। जिसकी कुछ फोटो भी वायरल हो रही है। वायरल फोटोस में टीम के अलावा सिराज का पूरा परिवार आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ दावत का मजा ले रहे है। जिसका अंदाजा आप इन वायरल तस्वीरो को देख कर लगा सकते है।

सिराज और कोहली का भाईचारा

मोहम्मद सिराज अक्सर कोहली के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ उनकी तारीफ में कहते हुए सुनाई पड़ते है। वह कोहली को अपना रोल मॉडल मानते है। वहीं उनके नाम के कसीदे भी पढ़ते हुए दिखाई देते है। ये बात किसी से चुपी नहीं है कि सिराज की कामयाबी में किंग कोहली का बहुत बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने ही अपनी कप्तानी में टीम इंडिया के अंदर उन्हें भरपुर खेलने का मौका दिया है। ऐसा ही कुछ वह आरसीबी की टीम में रहते हुए भी किया करते है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories