शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्सMohsin Khan पर महिला कांस्टेबल ने लगाया रेप का आरोप तो वहीं,...

Mohsin Khan पर महिला कांस्टेबल ने लगाया रेप का आरोप तो वहीं, लव जिहाद के मामले में बुरा फंसा तेज गेंदबाज का भाई

Date:

Related stories

IPL 2023 शुरू होने से पहले इस खिलाड़ी ने कर दी भविष्यवाणी, बोले – ‘प्लेऑफ तक नहीं जाएगी LSG’

पूर्व खिलाड़ी अपने बयानों को लेकर सुर्खियां में हैं। वहीं, अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को लेकर बड़ा बयान दिया है।

IPL 2023: नई जर्सी में नजर आएगी लखनऊ सुपर जायंट्स, Gambhir-Shah दिखे एक साथ, देखें Video

लखनऊ (LSG) की टीम ने नई जर्सी का एलान किया है। टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के साथ टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के साथ BCCI के सचिव जय शाह (Jay Shah) भी मौजूद रहे। टीम के नई जेर्सी के लांच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Mohsin Khan: मोहसिन खान आईपीएल में लखनऊ सुपर जांयट्स की तरफ से खेलते है। वह इस फ्रेन्चाइजी के साथ पिछले दो सालों से जुड़े हुए है। लेकिन, उनके बड़े भाई की पत्नी ने उन पर रेप का मामला दर्ज कराया है। उनकी भाभी पेशे से एक महिला कांस्टेबल है। वहीं यह मामला लव जिहाद के जैसा लग रहा है। जहां उनके बड़े भाई ने उनसे संबंध बनाकर उन्हें गर्भवती कर दिया था। क्या है पूरा मामला आईए जानते है।

महिला ने मोहसिन खान पर लगाया रेप का आरोप

मोहसिन खान के बड़े भाई इमरान खान एक महिला के साथ रिलेशनशिप मे थे। हालांकि, पहले इमरान ने महिला को प्यार के जाल में फंसाया फिर तीन साल तक उसके साथ रहा। महिला बौद्ध धर्म से ताल्लुक रखती है। महिला के कहने पर इमरान ने बौद्ध धर्म अपना लिया था। लेकिन, उन्होंने मस्जिद में जाकर नमाज पढ़ना कभी नहीं बंद किया था। वह लगातार मुस्लिम धर्म को ही फॉलो करते रहे। वहीं उन्होंने मोहसिन खान पर रेप करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: ‘Rahul Gandhi के लिए जोरदार थप्पड़ के समान व्हाइट हाउस का बयान’, ‘खतरे में लोकतंत्र’ को लेकर BJP ने साधा निशाना

महिला ने दिया बयान

महिला 3 साल के एक बच्चे की मां है। उन्होंने मुरादाबाद के एक पुलिस स्टेशन में इमरान और मोहसिन खान के नाम की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि,

“इमरान ने सिर्फ मुझे फंसाने के लिए बौद्ध धर्म अपना लिया था और आरोपी का पूरा परिवार इस साजिश में शामिल है। बौद्ध धर्म अपनाने के बाद भी वह नमाज अदा करने के लिए मस्जिदों में जाता रहा। वह मुझे अजमेर और बाराबंकी की मस्जिदों में भी ले गया। जब मैं गर्भवती थी, मैं चाइल्डकैअर लीव पर थी और मुरादाबाद चली गई थी। मुरादाबाद में मेरे बहनोई मोहसिन खान, जो उस समय कहीं नहीं खेले थे, लेकिन अब आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हैं, ने उस समय मेरा रेप किया था।

“घर में बर्थडे पार्टी थी। जब सब चले गए और मेरे पति भी अपनी नाइट शिफ्ट के लिए बाहर चले गए तो मेरे जीजा ने रेप किया. मेरे पास उस पार्टी में उनकी उपस्थिति के फोटो सबूत भी हैं।”

गौरतलब है कि तेज गेंदबाज मोहसिन खान आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते है। उनका यह सीजन चोट की वजह से काफी फीका रहा था। वह पूरे सीजन में पिटाई खाते ही नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: Wrestler Protest: रंग लाई गृहमंत्री अमित शाह की मेहनत, अब जंतर-मंतर पर प्रदर्शन नहीं करेंगे पहलवान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories