Home स्पोर्ट्स मॉर्निंग की शुरूआत Virat Kohli के साथ, किंग की बढ़ती लोकप्रियता को...

मॉर्निंग की शुरूआत Virat Kohli के साथ, किंग की बढ़ती लोकप्रियता को देख फैन हुआ पूरा अमेरिका

0
मॉर्निंग की शुरूआत Virat Kohli के साथ,
virat king kohli

Virat Kohli: विराट कोहली भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में पसंद किए जाने वाले सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर बन गए है। उन्होंने अपनी कमाल की बल्लेबाजी से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। कोहली विश्व के सबसे टॉप एथलीट में तीसरे पायदान पर आते है। वहीं उनकी बल्लेबाजी का दीवाना इन दिनों अमेरिका भी हो गया है। कोहली की बढ़ती लोकप्रियता को देख आप अंदाजा लगा सकते है कि उनके नाम का क्रेज अमेरिका में भी अब होने लगा है। क्या है पूरा मामला आईए जानते है इस आर्टिकल के जरिए।

विराट कोहली की अमेरिका में बढ़ी लोकप्रियता

विराट कोहली हर किसी के पसंदीदा खिलाड़ी है। वह मैदान में अपने अग्रेशन और एटिट्यूड के लिए जाने जाते है। इसी का नमूना हम लोग आमतौर पर खेल के मैदान पर देख ही चुके है। वहीं उनकी प्रसन्नता के जलवे अब अमेरिका में भी देखने को मिल रहे है। दरअसल, विराट कोहली ने पिछले साल पाकिस्तान के खिलाफ गजब के 2 छक्के जड़कर भारत को जीत दिलाई थी। इस जीत के साथ ही उन्होंने एक बार फिर से साबित किया था कि वो क्रिकेट के बादशाह है। वहीं अमेरिकी के गुड़ मॉर्मिंग चैनल पर कोहली की इस फोटो को दिखाया जा रहा है। जो अब सुर्खियों में बने हुए है। जिसका अंदाजा आप वायरल तस्वीर को देखकर लगा सकते है।

इसे भी पढ़ेंः पैरासिटामोल, निमेसुलाइड जैसी फौरन आराम देने वाली 14 FDC दवाओं पर केंद्र ने लगाया Ban, जानें क्या है खास वजह

विराट ने पाकिस्तान की उड़ाई थी नींद

गौरतलब है कि टी20 विश्व कप 2022 में विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अहम पारी खेली थी। उन्होंने हारिस रउफ की गेंद पर 2 गेंदो में 2 छक्के जड़कर अविश्वनीय जीत दिलाई थी। उन्होंने 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी। जिसके बाद टीम इंडिया में एक अलग तरह की खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी। वहीं इसी के बाद ही पाक देश में विराट के चर्चे तेज हो गए थे।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version