बुधवार, मई 8, 2024
होमस्पोर्ट्सMS Dhoni and Ziva: फील्ड पर दिखा धोनी और जीवा का प्यार,...

MS Dhoni and Ziva: फील्ड पर दिखा धोनी और जीवा का प्यार, दिल छू लेगा चेपॉक स्टेडियम का ये Video

Date:

Related stories

MS Dhoni: रोंगटे खड़े कर देगा ‘माही’ के फैंस का ये वीडियो, कुछ ऐसा था चेपॉक स्टेडियम का नजारा

MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चेपॉक में खेले गए मैच के दौरान धोनी की बैटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

MS Dhoni and Ziva: चेन्नई सुपर किंग्स और भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। धोनी आज जो भी हैं वो सब क्रिकेट की बदौलत है। वैसे क्रिकेट के अलावा धोनी का एक और प्यार है, उनकी बेटी जीवा। धोनी जीवा से बहुत प्यार करते हैं। दोनों के बीच का प्यार अक्सर फैंस को देखने को मिलता है। कभी फील्ड पर तो कभी घर पर धोनी Ziva के साथ समय बीताते नजर आ जाते हैं। धोनी खुद भी अपने और Ziva के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जो तेजी से वायरल भी हो जाते हैं। अब IPL ने भी धोनी और Ziva का एक वीडियो शेयर किया है।

IPL ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

बुधवार (10 मई) को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के बाद IPL ने धोनी और Ziva का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी की लाडली बेटी जीवा अपने पापा से मिलने के लिए मैदान पर दौड़ लगाते दिखाई दे रही हैं। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए मैच में माही की पत्नी साक्षी धोनी भी मौजूद थीं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एमएस धोनी ने जब अपने बल्ले से 9 गेंदों पर 20 रनों की दमदार पारी खेली तो साक्षी और उनकी बेटी जीवा ने इसका भरपूर आनंद उठाया। माही ने जब 19वें ओवर में चौके और छक्कों की बारिश की तो स्टैंड में बैठीं उनकी पत्नी और बेटी का जश्न देखने लायक था।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: पूर्व भारतीय कप्तान ने धोनी पर दिया बड़ा बयान, कहा- ‘अब ले लेना चाहिए आईपीएल से संन्यास’

जीवा ने दौड़कर लगाया पिता को गले

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स जब मैच जीत गई तो MS Dhoni की बेटी जीवा दौड़कर मैदान पर पहुंची और पिता को गले से लगा लिया। इस दौरान धोनी को बेटी के बाल को सहलाते हुए देखा गया। पिता-बेटी की इस बॉन्डिंग को देखकर भारतीय फैंस बेहद खुश हैं। IPL के इंस्टाग्राम हैंडल पर लोगों ने इस वीडियो पर खूब प्यार लुटाया और दिल छू देने वाले कमेंट्स किए।

चेन्नई ने 27 रनों से जीता मैच

इस मैच में पहले खेलते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 8 विकेट देकर 167 रन बनाए थे। इसके बाद 168 रनों के लक्ष्या का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम 140 रन पर ही ढेर हो गई। इस जीत के बाद चेन्नई 15 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।

ये भी पढे़ं: MS Dhoni: रोंगटे खड़े कर देगा ‘माही’ के फैंस का ये वीडियो, कुछ ऐसा था चेपॉक स्टेडियम का नजारा

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories