शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सनए लुक में नज़र आए MS Dhoni , लम्बे बालों के साथ...

नए लुक में नज़र आए MS Dhoni , लम्बे बालों के साथ दिलाई पुराने ‘माही’ की याद

Date:

Related stories

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कप्तान MS Dhoni आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वैसे तो धोनी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं लेकिन उनके फैन्स कहीं न कहीं से धोनी के झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। धोनी ने साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था अब वे सिर्फ आईपीएल खेलते हैं। इसी सबके बीच धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में धोनी एक नए लुक में नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई MS Dhoni की तस्वीर

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का के फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस फोटो में लोग धोनी के नए लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। धोनी इस तस्वीर में लम्बे बालों में नज़र आ रहे हैं। उनके इस लुक को देखकर फैन्स धोनी के पुराने दिनों को याद कर रहे हैं, जब उनके लम्बे बाल हुआ करते थे। साथ ही तस्वीर में MS Dhoni टेनिस खेलते नज़र आ रहे हैं।

आईपीएल में दिखेंगे MS Dhoni

धोनी के चाहने वालों को आईपीएल का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। क्योंकि आईपीएल के जरिए ही फैन्स अपने कैप्टन कूल को खेलते हुए देख सकते हैं। अब धोनी को आईपीएल 2024 में खेलते हुए देखा जाएगा। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांच बार टाइटल अपने नाम किया गया। टीम ने साल 2010, 2011, 2018, 2021, और 2023 में आईपीएल टाइटल पर कब्ज़ा किया। अब आईपीएल 2024 में महेंद्र सिंह धोनी की टीम छठी पर आईपीएल टाइटल अपने नाम करने उतरेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories