MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी को वैसे तो पूरे देशभर में ही काफी प्यार और सम्मान मिलता है लेकिन चेन्नई से उनका रिश्ता काफी खास है। वे पिछले 15 सालों से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL में खेलते हुए आए है और चार बार चैंपियन भी बना चुके है। साल 2023 के IPL के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने होम ग्राउंड पर ट्रेनिंग की शुरुआत कर चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स के लगभग सभी खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ चुके हैं।

3 सालों बाद होम ग्राउंड पर खेलेगी चेन्नई सुपर किंग्स

3 अप्रैल 2023 को चेन्नई सुपर किंग्स करीब तीन साल के लंबे इंतजार के बाद अपने होम ग्राउंड चेन्नई में मुकाबले खेलेगी। कोरोना वायरस के कारण पिछले तीन वर्षों से चेन्नई में एक भी IPL मैच का आयोजन नहीं किया जा सका है। महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस का रिश्ता बहुत ही ज़्यादा पुराना है। फैंस अपने स्टार प्लेयर्स को लंबे समय के बाद अपने शहर में देखकर काफी ज़्यादा खुश है। खुद धोनी को भी लंबे समय से चेन्नई में खेलने का इंतजार था।

Also Read: SA vs WI: Rovman Powell ने मैदान पर किया ऐसा जिसे देख नहीं होगा यकीन, देखें Video

स्टेडियम की सीट को धोनी ने किया पेंट

अभी फिल्हाल महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ चेन्नई के ही होटल में मौजूद है। रोज़ाना चेन्नई स्थित चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ट्रेनिंग करने के लिए पहुँच जाती है। अभी हाल में ही चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने फैन्स के लिए खुद ही स्टेडियम की सीटों को पेंट कर रहे हैं। पोस्ट किए गए इस वीडियो क्लिप में धोनी पीले रंग की सीट को पीले स्प्रे कलर से पेंट कर रहे है और साथ में मौजूद लोगों से कह रहे है कि, ये काम कर रहा है। इस वीडियो को लाखों की संख्या में लोगों ने देख लिया हैं। क्रिकेट फैंस को हमेशा की तरह ही धोनी की सादगी काफी पसंद आ रही है।

Share.