गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सMS Dhoni Ranchi Viral Video: सीएसके कप्तान एमएस धौनी रांची की सड़कों...

MS Dhoni Ranchi Viral Video: सीएसके कप्तान एमएस धौनी रांची की सड़कों पर दौड़ाते नजर आये vintage Rolls Royce, फैंस का वीडियो देख खुला मुंह

Date:

Related stories

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक का शिकार?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

MS Dhoni Ranchi Viral Video: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बाइक और कार से प्यार के प्रति कौन अनजान है। माही को जब भी फ्री टाइम मिलता है वह अपने बाइक या कार के साथ खुली सड़क पर निकल पड़ते हैं। अब ऐसे में इन दिनों धौनी का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने होमटाउन रांची में 1980 विंटेज कार चलाते दिख रहे हैं।

रांची की सड़क पर दौड़ी विंटेज कार

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अपने किसी न किसी कारणों की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अब ऐसे में धौनी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी 1980 विंटेज कार दौड़ाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कुशमाही नाम के व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। आपको बता दें कि माही का एक वीडियो कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था जिसमें वह अपने आने वाले अपकमिंग फिल्म LGM के promotion के लिए चेन्नई में मौजूद थें।

धोनी सबसे बेहतर कप्तान

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नाम कई रिकॉर्ड हैं। उनकी कप्तानी में भारत ने काफी कामयाबियां हासिल की है। धौनी ने कप्तान रहते हुए भारत को टेस्ट और वनडे फॉर्मेट में पहली बार नम्बर 1 बनाया था। इसके अलावे धौनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने आईसीसी के सभी इवेन्ट को जीतने में सफलता पायी थी। आपको बता दें कि धौनी ने भारत को टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 में 50 -50 वर्ल्ड कप और 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब दिलाया था। धौनी के नाम 200 वनडे में कप्तानी करने का अद्भुत रिकॉर्ड भी हैं। धोनी ने IPL season 16 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कप्तानी करते हुए 5 वीं बार आईपीएल ट्रॉफी जीती थी।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories