शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: बेहतरीन बल्लेबाजी का इनाम, मैच के बाद धोनी ने रिंकू...

IPL 2023: बेहतरीन बल्लेबाजी का इनाम, मैच के बाद धोनी ने रिंकू सिंह को दिया ये खास तोहफा

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच के दौरान रिंकू सिंह ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें चेन्नई के कप्तान MS धोनी से एक तोहफ भी मिला है। दरअसल, बीते दिनों आईपीएल को इस सीजन का 61वां लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेपॉक स्टेडियम में खेला गया है। कोलकाता के लिए इस मैच को जितने में रिंकू सिंह ने अहम भूमिका निभाई। उनकी जबरदस्त बैटिंग ने टीम जीत की दहलीज़ तक पहुंचाने में मदद की।

धोनी ने रिंकू सिंह को दिया ये खास तोहफा

मैच के दौरान रिंकू की परफॉर्मेंस से MS धोनी इतने प्रभावित हुए की मैच के बाद रिंकू को एक तोहफा देने से खुद को रोक नहीं पाए। दरअसल, मैच खत्म होने के बाद रिंकू सिंह एमएस धोनी से उनका ऑटोग्राफ लेने पहुंचे। इस दौरान MS धोनी भी खुद को रोक नहीं पाए और रिंकू सिंह की जर्सी पर ऑटोग्राफ दे दिया। ऑटोग्राफ मिलने के बाद रिंकू सिंह की खुशी देखने लायक थी। उनके लिए ये ऑटोग्राफ किसी ट्रॉफी से कम नहीं था।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: क्या सुलझ गया कोहली और गंभीर का विवाद ? RCB की जीत पर लखनऊ के इस ट्वीट से फैंस ने लगाए कयास

रिंकू सिंह और MS धोनी का वीडियो वायरल

रिंकू सिंह की जर्सी पर ऑटोग्राफ देने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी जा रहे होते हैं, इतने में रिंकू सिंह जर्सी लेकर ऑटोग्राफ के लिए उनके पास पहुंच जाते हैं। धोनी ने उनकी जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया। रिंकू के साथ केकेआर के स्टार स्पिनर वरुण चक्रवर्ती भी जर्सी लेकर एमएस धोनी के पास आए। माही ने वरुण चक्रवर्ती को भी जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया। वरुण ने माही की जर्सी नंबर सात पर ऑटोग्राफ लिया। दोनों ही खिलाड़ियों के लिए यह मूमेंट बेहद खास रहा।

ये भी पढे़ं: M S Dhoni को स्टेडियम में खेलते हुए देखना इन बेघर बच्चों का है सपना! क्या ये ख्वाब रह जाएगा अधूरा

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories