NAM vs KAR: भारत की घरेलू टीम कर्नाटक और नामीबिया के बीच 5 वनडे़ मैचो की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में कर्नाटक ने 2-1 से बढ़त बना ली है। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला वेंडरर क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। इस मुकाबले में कप्तान रविकुमार समर्थ ने टॉस जीतने के बाद मेंजबान टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए नामीबिया ने भारत की टीम के सामने निर्धारित 50 ओवरो में 227 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसें मेहमान टीम ने 9 विकेट से जीत लिया।

नामीबिया की टीम 226 रनों पर हुई ढे़र

नामीबिया की टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। पहले बल्लेबाजी करते हुए नामीबिया की टीम मुकाबले मेंं कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी और 46वें ओवर में ही ऑल आउट हो गई। भारत के गेंदबाजों ने इस मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में सबसे ज्यादा 3 विकेट शुभांग हेंगडे को मिले। वहीं इसके अलावा दो विकेट विजयकुमार विषक को मिले। वहीं नामीबिया की तरफ से सबसे ज्यादा 65 रन विकेटकीपर बल्लेबाज जेन ग्रीन ने बनाए।

Also Read: DD News की मशहूर एंकर Gitanjali Aiyar का निधन, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी जताया शोक

भारत ने 9 विकेट से जीत दर्ज की

227 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कर्नाटक की टीम का केवल एक ही विकेट गिरा। कर्नाटक ने इस आसान से लक्ष्य को एक विकेट के नुकसान पर महज 34वें ओवर में ही हासिल कर लिया। भारत की तरफ से इस मुकाबले में दो शतक लगे। चेतन ने 120 और निकिन जोन्स ने 101 रनों की शतकीय पारी खेली। इन दोनों ने ही अकेले दम पर टीम को मुकाबले में जीत दिलाई। वहीं कप्तान रविकुमार इस मुकाबले में केवल 3 रन ही बना सके।

Also Read: गैंगस्टर Sanjeev Jiva की हत्या पर बड़ा खुलासा, 6 लाख की इस रिवाल्वर से मारी थी गोली

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.