रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सODI World Cup 2023: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने UNVEIL की वर्ल्ड कप...

ODI World Cup 2023: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने UNVEIL की वर्ल्ड कप की ट्रॉफी , Eiffel Tower के सामने दिए खूबसूरत पोज

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

ODI World Cup 2023: भारत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक उर्वशी राउतेला इन दिनों अपने तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर छायी हुई है। आपको बता दें कि उर्वशी ने हाल में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को अन्वेल किया है। उर्वशी ने फ्रांस के Eiffel Tower के सामने खड़े होकर ट्रॉफी को अन्वेल किया।

उर्वशी का ट्रॉफी लव हुआ वायरल

अपने अभिनय से कई फिल्मों में अपना लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री उर्वशी राउतेला की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में उर्वशी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को अन्वेल करते नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि उर्वशी पेरिस के Eiffel Tower के सामने काफी खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही है। अब जाकर जब से उर्वशी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है लोग तरह-तरह से रिएक्शन कर रहे हैं।

अक्टूबर-नवम्बर में होना है वर्ल्ड कप

आपको बता दें कि भारत में इस साल अक्टूबर नवम्बर के महीने में वर्ल्ड कप के मैच खेले जाने वाले हैं। आपको बता दें कि भारतीय सरजमीं पर वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से 19 नवम्बर तक खेला जाएगा। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एमए चिदंबरम स्टेडियम में करेगी।

भारत -पाक मैच को लेकर संशय बरकरार

आपको बता दें कि भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबले में अब भी संशय बरकरार है। आपको बता दें कि आईसीसी की तय तारीख के अनुसार भारत-पाक मुक़ाबकला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि पाक क्रिकेट बोर्ड की तरफ से अब तक कोई बयान नहीं आया है। बीते दिनों पाक क्रिकेट प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जाका अशरफ ने भारत-पाक मैच को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर कराने की बात कही थी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories