सोमवार, मई 13, 2024
होमस्पोर्ट्सODI World Cup 2023: पाक के इस क्रिकेटर ने भारत को लेकर...

ODI World Cup 2023: पाक के इस क्रिकेटर ने भारत को लेकर कही ये अनोखी बात , सुनकर ख़ुशी का नहीं रहेगा ठिकाना

Date:

Related stories

ODI World Cup 2023: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब अख्तर इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शोएब अख्तर ने भारत को लेकर कहा है , कि इंडियन टीम को उसके घर में हराना लगभग नामुमकिन है। शोएब अख्तर ने कहा कि उपमहाद्वीपीय परिस्थितियों में भारत और पाक की टीम को हराना दूसरे टीमों के लिए कठिन होगा।

शोएब अख्तर ने भारतीय टीम का किया तारीफ़

पकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर ने हाल में ही भारतीय टीम की तारीफ़ करते हुए कहा है कि भारत को उसके घर पर हराना लगभग नामुमकिन है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शोएब ने कहा कि, ” भारतीय टीम इस समय काफी संतुलित दिखाई दे रही है। हार्दिक पांड्या काफी अच्छे ऑलराउंडर हैं। ऐसे में भारतीय टीम के पास इस वर्ल्ड कप में बेहतर मौक़ा है। इसके अलावे पाकिस्तान की टीम भी इस समय अच्छे फ़ार्म में दिखाई दे रही है। टीम के पेसर्स इन दिनों कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। “

वर्ल्ड कप में भारत-पाक का मैच 14 अक्टूबर को होगा

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का ग्रुप मुकाबला आईसीसी की तय डेट के अनुसार 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आईसीसी ने पहले भारत पाक मैचों का स्केड्यूल 15 अक्टूबर को रखा था लेकिन नवरात्रि के कारण सुरक्षाकर्मियों के त्योहार में व्यस्तता के कारण तारीख को बदलकर 14 अक्टूबर कर दिया गया।

भारत-पाक मैच पर स्थिति स्पष्ट नहीं

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्ड कप मैचों को लेकर अबतक कोई स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से अब तक पाक क्रिकेट टीम के भारत आने पर कोई बयान सामने नहीं आया है। हालांकि कुछ दिनों पहले ही पाक क्रिकेट प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जाका अशरफ ने कहा था कि भारत-पाक के बीच वर्ल्ड कप मैच को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर कराया जाना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories