सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सशोएब अख्तर के इस बयान से पकिस्तान में मच सकती है खलबली,...

शोएब अख्तर के इस बयान से पकिस्तान में मच सकती है खलबली, जानिए पूरा मामला

Date:

Related stories

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज के इस चैंपियन खिलाड़ी पर सख्त हुआ ECB, बैन लगाने के साथ कह दी ये बड़ी बात

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स को क्रिकेट के हर प्रारुप से बैन कर दिया गया है। अमीरात क्रि्केट बोर्ड (ईसीबी) ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि सैमुअल्स को एंटी करप्शन कोड के उल्लंघन के आरोपों के चलते 6 साल के लिए बैन किया गया है।

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से प्रसिद्ध शोएब अख्तर ने ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर पाकिस्तान में खलबली मच सकती है।

शोएब ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लेकर कही यह बड़ी बात

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से प्रसिद्ध शोएब अख्तर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह अपनी बात किसी के सामने रखने में कभी नहीं हिचकिचाते। एक बार फिर शोएब अख्तर अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, उन्होंने एक इंटरव्यू में भारत के खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार से बात करते हुए भारत-पाकिस्तान को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा BCCI के जरिए जो पैसा ICC के पास आता है वो इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल रेवेन्यू शेयरिंग के तहत PCB को भेजती है। उस पैसे के दम पर ही पाकिस्तान में घरेलु क्रिकेट खेलने वाली खिलाड़ियों को मैच फीस मिलती है। 

भारत-पाकिस्तान के मैच पर भी बोले शोएब

ICC World Cup 2023 पर बात करते हुए अख्तर ने कहा कि यह वर्ल्ड कप सबसे अलग और रोमांचक होगा। मुझे अब 50 ओवर के क्रिकेट का भविष्य नजर नहीं आ रहा है। मैं चाहता हूं कि भारत इस वर्ल्ड कप से खूब पैसे कमाए। कई लोग यह बात नहीं मानेंगे पर मैं खुलके बोलता हूं कि जो रेवेन्यू ICC को जाता है उसका हिस्सा पकिस्तान में भी आता है। उन्हीं पैसों से पाकिस्तान में घरेलु क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों को पैसा मिलता है। यानी भारत से जो पैसा आ रही है उसी पैसे पर हमारे खिलाड़ी पल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories