शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सODI World Cup 2023: शोएब अख्तर ने फिर दिया अटपटा बयान ,...

ODI World Cup 2023: शोएब अख्तर ने फिर दिया अटपटा बयान , सुन आपके भी उड़ जाएंगे होश

Date:

Related stories

ODI World Cup 2023: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब अख्तर हमेशा ही अपने बयान की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। आपको बता दें कि शोएब ने अब जाकर वर्ल्ड कप को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। रेव स्पोर्ट्स को दिए अपने हालिया बयान में उन्होंने भारतीय टीम को चैलेंज कर दिया है।

शोएब का अटपटा बयान

पाकिस्तान के धुरंधर क्रिकेटरों में से एक शोएब अख्तर का हालिया बयान इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि रेव स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए शोएब ने हाल में भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में शिकस्त देने की बात कह डाली है। रेव स्पोर्ट्स के साथ exclusive बातचीत में शोएब ने कहा है कि , “हमेशा चीज़ें एक जैसी नहीं होती। कोई भी चीज पहली बार होती है। पाकिस्तानी टीम को भी भारत को भारतीय सरजमीं पर हराने का यह बेहतर मौक़ा है।” आपको बता दें कि पहले भी कई बार शोएब इस तरह के अटपटे बयानों की वजह से चर्चाओं में रह चुके हैं।

अगस्त-सितम्बर में खेलना है एशिया कप

भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितम्बर को श्रीलंका के पाल्लेकल स्टेडियम में एशिया कप का मैच खेला जाना है। आपको बता दें कि इस साल एशिया कप की मेजबांनी संयुक्त रूप से पाकिस्तान और श्रीलंका कि मेजबानी में किया जा रहा है। अब ऐसे में भारतीय टीम अपने सभी मैच श्रीलंका की सरजमीं पर ही खेलेगी। आपको बता दें कि एशिया कप के दौरान जहां पाकिस्तान में 4 मैच होंगे वही श्रीलंका में कुल 9 मैच खेले जाएंगे।

पाक के वर्ल्ड कप खेलने पर कुछ साफ़ नहीं

आपको बता दें कि भारत में अक्टूबर नवम्बर के महीने में होने वाले वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है। पाक क्रिकेट प्रबंधन समिति के नवनिर्युक्त अध्यक्ष जाका अशरफ ने हाल में कहा था कि , पाक और भारत के बीच होने वाले वर्ल्ड कप मैच को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर आयोजित किया जाना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories