शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर आई बड़ी मुसीबत, जानिए क्या...

Asia Cup से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर आई बड़ी मुसीबत, जानिए क्या है वजह

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: एशिया कप की शुरुआत से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि एशिया कप की मेजबानी इस बार पाकिस्तान और श्रीलंका के पास है।

हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जाएगा एशिया कप

Asia Cup 2023 का आगाज 30 अगस्त से पाकिस्तान और श्रीलंका में होने जा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान से बड़ी खबर आ रही है कि PCB कई खिलाड़ियों पर एक्शन लेने वाला है। ऐसे में कई खिलाड़ियों पर एक्शन लिया जा सकता है। दरअसल, यह मामला जुलाई के महीने में हुए मेजर लीग क्रिकेट के मामले से जुड़ा हुआ है। यह टूर्नामेंट हाल ही में अमेरिका में खेला गया था। अमेरिका में क्रिकेट को लेकर बढ़ती दिलचस्पी के बीच मेजर लीग का आयोजन हुआ था।

ऐसे में यह जानकारी सामने आ रही है, पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने बिना पाकिस्तान बोर्ड से एनओसी लिए मेजर लीग में हिस्सा लिया था। ऐसे में PCB ने 15 से अधिक खिलाड़ियों को नोटिस भेजा है। बता दें कि इस लीग में कई इंटरनेशनल खिलाड़ियों ने भी हिस्सा था और यह लीग काफी सफल भी रही थी। हालांकि इस बीच कई खिलाड़ी दावा कर रहे हैं कि उन्हें अमेरिका की नागरिकता मिल गई है। ऐसे में पाकिस्तान बोर्ड उनसे कागज लेगा ताकि इसकी पूरी जांच हो और खिलाड़ियों के नेशनल और घरेलु टीम में उनके भविष्य को लेकर फैसला हो पाए।

पाकिस्तान की नजर से बेहद महत्वपूर्ण होगा एशिया कप

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान की टीम बाबर आजम की अगुवाई में उतरेगी। ऐसे में इस टूर्नमेंट में पाकिस्तान अपना बेस्ट प्रदर्शन दिखाना चाहेगा। यह टूर्नामेंट पाकिस्तान के लिए आगामी वर्ल्ड कप के नजरिए से बेहद महत्वपूर्ण होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories