मंगलवार, मई 7, 2024
होमविडियोPAK vs NZ: पाक टीम के कप्तान Babar Azam का दिखा नया...

PAK vs NZ: पाक टीम के कप्तान Babar Azam का दिखा नया टैलेंट, मैदान पर ही लगाए गजब के ठुमके, देखें मजेदार Video

Date:

Related stories

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन खेला जा रहा है। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपना नया टैलेंट दिखाया और गजब के ठुकमे लगाए। यह वीडियो दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का है और इस वीडियो में बाबर नाचते हुए दिख रहे हैं।

बाबर आजम ने लगाया ठुमका

दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन पहले दिन के तीसरे और अंतिम सेशन में जब बाबर आजम स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे तब उन्होंने अपने कमर को हिलाते हुए डांस करना चाहा। और इतने में ही यह वीडियो वायरल हो गया। बाबर आजम ने पहले टेस्ट मैच में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन शतक लगाया था। तो वहीं सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन पाक टीम के कप्तान बाबर आजम रनआउट हो गए।

Also Read: AUS VS SA: बीच मैच में MARNUS LABUSCHAGNE ने आखिरकार क्यों मंगाया लाइटर, देखें मजेदार VIDEO

यहां देखें वीडियो:

तीसरे दिन का खेल खेला जा रहा है

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 449 रन बनाई। तो वहीं पाकिस्तान टीम ने अबतक 187 रन बना लिए हैं वह भी 4 विकेट के नुकसान पर। पाकिस्तान टीम की तरफ से अभी तक इमाम उल हक ने सबसे ज्यादा 83 रनों की पारी खेली है।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories