मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्सHasan Ali Wife : 'फैशन क्वीन' हैं हसन अली की बीवी, जानें...

Hasan Ali Wife : ‘फैशन क्वीन’ हैं हसन अली की बीवी, जानें उनका भारत कनेक्शन

Date:

Related stories

Hasan Ali Wife : पाकिस्तान टीम ने गेंदबाज हसन अली ICC ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 में अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हसन की वाइफ सामिया आरजू भी इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं।

वर्ल्ड कप 2023 भारत में खेला जा रहा है जिसके चलते सभी टीमें भारत आ रखी हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी भारत आई। हसन की वाइफ सामिया आरजू के लिए ये डबल खुशी का मौका है। क्योंकि सामिया भारत की रहने वाली हैं। वर्ल्ड कप के चलते उन्हें देश वापस आने का मौका मिला है। सामिया पाकिस्तान के लगभग हर मैच में पति हसन अली को चीयर करने आई। वैसे वह दुबई में रहती हैं। सामिया आरजू हरियाणा के नूंह जिले के मेवात की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2019 में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली से निकाह किया था।

दुबई में मिले हसन-सामिया

सामिया आरज़ू एक फ़्लाइट इंजीनियर हैं जो अमीरात एयरलाइंस के लिए काम करती हैं। वह पिछले कुछ वर्षों से अमीरात एयरलाइंस के लिए काम कर रही हैं और विमानन उद्योग में एक जाना-माना नाम हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की पहली मुलाकात दुबई में ही हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती हुई जो आगे चलकर प्यार में बदल गई। फिर उन्होंने साल 2019 में शादी कर ली। अब उनकी एक बेटी भी है। जिसका नाम हेलेना हसन अली है।

सामिया की खूबसूरती के कायल हैं लोग

सामिया लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं, खासकर ICC World Cup सीजन के दौरान। वह अब तक हसन अली के हर मैच में शामिल हुई हैं और मैदान से तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। उनकी खूबसूरती ने सीमा के इस पार भी लोगों को उनका प्रशंसक बना दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories