बुधवार, मई 8, 2024
होमस्पोर्ट्सPBKS VS KKR IPL 2023: Arshdeep Singh के सामने KKR के टॉप...

PBKS VS KKR IPL 2023: Arshdeep Singh के सामने KKR के टॉप ऑर्डर ने टेके घुटने, बल्लेबाजों ने किया सरेंडर

Date:

Related stories

PBKS VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मोहाली में खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 191 रनों का विशाल स्कोर बनाया और केकेआर को मैच जीतने के लिए 192 रनों का टारगेट दिया। लेकिन पंजाब किंग्स के तेज गेंजबाज अर्शदीप सिंह ने ऐसा कहर मचाया कि केकेआर का टॉप ऑर्डर महज 9 रनों पर ही पवेलियन लौट गया।

अर्शदीप सिंह ने रफ्तार से मचाया तूफान

दरअसल, अर्शदीप दीप पारी का दूसरा ओवर करने आए और दूसरे ओवर में ही कोलकाता नाइटराइडर्स के दो टॉप बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। अर्शदीप सिंह अपने ओवर की पहली ही गेंद पर केकेआर के सलामी बल्लेबाज मनदीप सिंह को उनके निजी स्कोर (2 रनों) पर सैम करन के हाथों कराकर आउट किया। इसके बाद ओवर की लास्ट गेंद पर अर्शदीप सिंह ने तीन नबंर पर बल्लेबाजी करे आए अंकुल रॉय को (4) को सिकंदर रजा के हाथों कैच कराकर आउट किया और पंजाब किंग्स को शानदार शुरुआत दिलाई।

दो विकेट गिरने के बाद भी केकेआर की पारी नहीं संभली और दूसरे सलामी बल्लेबाज रहमुल्लाह गुरबाज को नाथन एलिस ने क्लीन बोल्ड कर आउट किया। रहमुल्लाह गुरबाज आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन नाथन एलिस ने उन्हें उनके निजी स्कोर 22 रनों पर क्लीन बोल्ड करके आउट कर दिया। रहमुल्लाह गुरबाज 16 गेंदो पर 22 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान रहमुल्लाह गुरबाज ने 3 चौके और एक छक्का लगाया।

अर्शदीप सिंह का पिछला दो आईपीएल सीजन रहा शानदार 

अर्शदीप सिंह आईपीएल के पिछले दो सीजन से पंजाब किंग्स के अहम गेंदबाज हैं। अर्शदीप सिंह ऐसे गेंदबाज हैं जो पंजाब किंग्स को हर मैच में पावर प्ले के दौरान एक से दो विकेट दिलाते हैं, जिससे पंजाब किंग्स मध्य ओवरों में विपक्षी टीम पर दबाब बना पाती है। अर्शदीप सिंह के पिछले दो आईपीएल सीजन की बात करें तो आईपीएल 2022 में अर्शदीप सिंह ने 14 मुकाबलों में 10 विकेट लिए थे, तो वहीं आईपीएल 2021 में 12 मैचों में 18 विकेट चटकाए थे।

Also Read: PBKS VS KKR IPL 2023: Varun Chakravarthy की गेंद पर चकमा खा गए ‘गब्बर’, देखिए Video

Latest stories